VIDEO: गुजरात में BJP विधायक ने पुलिस को दी धमकी - 'मैं जब चाहूं तब दंगे करवा सकता हूं...'

By: Pinki Tue, 23 Aug 2022 11:17:18

VIDEO: गुजरात में BJP विधायक ने पुलिस को दी धमकी - 'मैं जब चाहूं तब दंगे करवा सकता हूं...'

गुजरात में वलसाड के विधायक भरत पटेल का विवादित बयान सामने आया है।पुलिस के साथ बहस में यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि यदि वे अपने लोगों को बोल दें तो तुरंत हिंसा शुरू हो जाएगी। घटना रविवार की है जब अहीर समुदाय के लोग गणेशोत्सव का जुलूस निकाल रहे थे। इस दौरान बीजेपी के विधायक और पुलिस के बीच मामला इतना ज्यादा गरमा गया है कि विधायक ने पुलिस को ही धमकी दे डाली। विधायक ने पुलिस को कहा कि मैं जब चाहूं, तब दंगे करवा सकता हूं। वीडियो में जो दावे किए जा रहे हैं हालांकि lifeberrys hindi इसकी पुष्टि नहीं करता।

वायरल हो रहे वीडियो में भरत पटेल पुलिस को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच बचाव में जब पुलिस इंस्पेक्टर डीएम ढोल कुछ कहते हुए नजर आए तो विधायक ने उनसे कहा, 'जब ताजिया का जुलूस निकलता है तब हम सहयोग करते हैं। हिन्दुओं को क्यों परेशान किया जा रहा है।” इसके बाद इंस्पेक्टर एमएलए से शांति व्यवस्था की गुजारित करते हैं। फिर एमएलए पटेल ने कहा कि गणेश उत्सव के दौरान मेरा कर्तव्य है कि मैं इनके साथ रहूं। अगली बार जब जुलूस निकाला जाएगा तो आप मुझे अरेस्ट करने की कोशिश करना। अगर मैं कह दूं तो हिंसा शुरू हो जाएगी।'

दरअसल, गणेश उत्सव के दौरान प्रतिमा विसर्जन के लिए ले जाते समय ट्रैफिक जाम हो गया था। इसकी वजह से स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच विवाद हो गया। इसके बाद डिप्टी एसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। इसी दौरान पुलिस ने जुलूस में बज रहे डीजे और लैपटॉप ले लिया जिसपर मामला बढ़ गया। इस बात की जानकारी मिलने पर बीजेपी के विधायक भरत पटेल मौके पर आए। उनकी पुलिस से कहासुनी हो गई। इस दौरान पटेल ने पुलिस को धमकाया और कई तरह के विवादित बयान दिए।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com