सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक! जानें क्या है सच्चाई

By: Pinki Thu, 06 Oct 2022 12:12 PM

सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक! जानें क्या है सच्चाई

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण की सेहत को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक बड़ी खबर वायरल हो रही है। जिसने उदित नारायण के फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है। ट्विटर पर वायरल हो रही खबर में कहा जा है कि उदित नारायण को हार्ट अटैक आया है। इस खबर के बार लोग अपने फेवरेट सिंगर की सेहत का हाल जानने के लिए बेकरार है।

खबर में सच्चाई नहीं

आपको बता दे, इस खबर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। सिंगर की सेहत बिल्कुल ठीक है। उदित नारायण के मैनेजर ने सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने ये भी बताया कि उदित जी बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

उदित नारायण के मैनेजर ने इन सब खबरों का खंडन करते हुए कहा- 'पता नहीं अचानक से कहां से ये खबरें चल रही हैं। लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं। ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे मैसेज देखकर कल रात उदित जी से मेरी बात हुई है। वो काफी परेशान थे।'

कैसे फैली अफवाह?

मैनेजर ने आगे बताया- 'हमें लगता है कि नेपाल से ये अफवाह फैलाई गई है, क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, वो नेपाल का ही कोड नंबर है। वो कल रात से चिंता में हैं कि आखिर कौन है और क्यों इस तरह की गलत खबर देकर लोगों को परेशान कर रहा है। खैर, बता दूं उदित जी बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया है।'

सोशल मीडिया पर जब सिंगर के हार्ट अटैक को लेकर मैसेजेस वायरल हुए तो हर कोई हक्का-बक्का रह गया। किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि आखिर इतने फिट सिंगर को अचानक से हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। खुद उदित नारायण भी इन वायरल खबरों से काफी परेशान हो गए। लेकिन राहत की बात ये है कि फैंस के फेवरेट उदित नारायण बिल्कुल ठीक हैं और सेहतमंद हैं। यह जानने के बाद सिंगर के फैंस ने राहत की सांस ली।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com