शाहरुख खान ने मक्का में उमरा किया, इस्लामी तीर्थयात्रा के बाद सफेद चादर पहने दिखे किंग खान, Viral हुई तस्वीरें

By: Pinki Thu, 01 Dec 2022 10:19:48

शाहरुख खान ने मक्का में उमरा किया, इस्लामी तीर्थयात्रा के बाद सफेद चादर पहने दिखे किंग खान, Viral हुई तस्वीरें

सऊदी अरब में राजकुमार हिरानी की 'डंकी' की शूटिंग खत्म करने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने पवित्र शहर मक्का का दौरा किया और मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह की, जो कभी भी की जा सकती है। सुपरस्टार की मक्का यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो पूरी तरह से अलग कपड़े में नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान को फैंस और सेक्योरिटी से घिरे हुए देखा जा सकता है। शाहरुख खान को अलग लुक में देख कर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यह एक दिन बाद हुआ है, जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और घोषणा की कि उन्होंने अपनी फिल्म डंकी के सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के पूरे कलाकारों और टीम को भी धन्यवाद दिया और शेयर किया कि यह इस देश में 'प्यारी' शूटिंग थी। उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को 'शानदार स्थानों' पर शूटिंग करने के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद शाहरुख मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए गए।

बता दे, राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू भी लीड रोल में हैं। फिल्म की घोषणा इस साल अप्रैल में की गई थी और हिरानी और शाहरुख के बीच यह पहला सहयोग है। इसके बाद, हिरानी ने शाहरुख के साथ काम करने के बारे में बात की और कहा, 'मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी इच्छा की लिस्ट में रहे हैं और अतीत में कई बार कोशिश करने के बाद आखिरकार हमें 'डंकी' साथ करने का मौका मिला। एक फिल्म में वह जो ऊर्जा, करिश्मा, हंसी और आकर्षण लाते हैं वह अद्भुत है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं।'

डंकी के अलावा, शाहरुख खान के पास दो और फिल्में हैं - जवान और पठान। जहां शाहरुख पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे, वहीं वह जवान में नयनतारा के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगे।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com