'हीरामंडी' के लिए ऋचा चड्ढा बहा रही पसीना, शुरू की कथक की ट्रेनिंग

By: Pinki Wed, 29 June 2022 3:12 PM

'हीरामंडी' के लिए ऋचा चड्ढा बहा रही पसीना, शुरू की कथक की ट्रेनिंग

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म की तैयारी ज़ोर शोर से कर रही हैं। जिसके लिए वह अपनी भाषा पर काम करने से लेकर कथक सीखने तक, सारी मेहनत कर रही हैं। ऋचा पहले से ही एक ट्रेंड कथक डांसर रही हैं। ‘हीरामंडी’ संजय लीला भंसाली का ड‍िज‍िटल डेब्‍यू होगा और यही वजह है कि उनके कलाकार भी इस फिल्‍म के लिए खूब तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है, “हीरामंडी संजय सर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। यह उनका डिजिटल डेब्यू है, जो इसे और भी खास और चुनौतीपूर्ण बनाता है, साथ ही साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी करना है। ऋचा पहले से ही शो के लिए लुक टेस्ट कर चुकी हैं और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके हिस्से के रूप में, वह अब कथक सीख रही हैं और अगले महीने मुंबई में सिरीज की शूटिंग से पहले ही कथक की क्लास शुरू हो चुकी हैं। ऋचा वहां पिछले 2 सप्ताह से क्‍लास ले रही है।

बता दें कि न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली की आखिरी फिल्‍म ‘गंगुबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। वहीं ‘हीरामंडी’ के जरिए भंसाली भी ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। ‘हीरामंडी’ लाहौर का कुख्‍यात वेश्‍यावृति इलाका है और ये कहानी आजादी से पहले के इलाके को द‍िखाएगी। ये सीरीज प्‍यार, धोखे, पीढ़‍ियों और इन कोठों में होने वाली राजनीति को द‍िखाएगी।

ये भी पढ़े :

# कैमरे के सामने अपनी ड्रेस की जिप खोलने लगीं रश्मि देसाई, फिर जो हुआ देखें वीडियो में...

# गोविंदा के गाने 'सोना कितना सोना..' पर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ने किया डांस, सड़कों पर यूं लगाए ठुमके, Video

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com