पठान के मेकर्स ने शाहरुख खान के फैंस को किया निराश, नया पोस्टर देख भड़के लोग!

By: Pinki Thu, 08 Dec 2022 09:24:19

पठान के मेकर्स ने शाहरुख खान के फैंस को किया निराश, नया पोस्टर देख भड़के लोग!

शाहरुख खान के फैंस फिल्म पठान को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं। इस बीच मेकर्स ने पठान से शाहरुख का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। शाहरुख के कई पोस्टर फैंस पहले ही देख चुके हैं। ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि अब तो फिल्म का कोई गाना रिलीज किया जाएगा। पठान के गाने सुनने के लिए फैंस बेताब हैं। लेकिन मेकर्स ने इस बार भी गाना रिलीज करने के बजाए फिल्म से शाहरुख का नया पोस्टर रिलीज कर दिया। फैंस को शाहरुख का अंदाज तो पसंद आ रहा है लेकिन नाराजगी भी है। दरअसल, फैंस को इंतजार था कि अब फिल्म का कोई गाना रिलीज किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए अपनी निराशा जताई, जिसमें लिखा है- थक गया हूं, कुर्सी की पेटी बांध-बांधकर। पता नहीं YRF वाले पठान का सॉन्ग और ट्रेलर कब देंगे।

एक दूसरे यूजर ने भड़कते हुए लिखा- कितनी बार कुर्सी की पेटी बांधू...गाने कब ला रहे हो, या बस पेटी ही बांधकर रह जाएं।

एक दूसरे यूजर ने लिखा- हार्ट अटैक देगा क्या भाई...जब भी नोटिफिकेशन आता है, लगता है सॉन्ग आया है।YRF पहले अनाउंसमेंट करना फिर सॉन्ग रिलीज करना

लंबे घुंघराले बालों में दिख रहे हैं शाहरुख

पठान के नए पोस्टर में शाहरुख खान लंबे घुंघराले बालों में दिख रहे हैं। उन्होंने सनग्लासेस लगाए हैं। शाहरुख के फेस पर अलग ही चार्म है। पोस्टर के साथ लिखा गया है- अपनी कुर्सी की पेटी बांधलो।

आपको बता दे, इससे दो दिन पहले भी फिल्म से शाहरुख का पोस्टर शेयर किया गया था, जिसमें किंग खान कंधे पर बंदूक रखकर फुल ऑन टशन में दिखे थे। बता दे, शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म पठान अगले साल जनवरी 2023 में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़े :

# उर्फी जावद ने बिकिनी के ऊपर पहनी ट्रांसपेरेंट ग्रीन कलर की ड्रेस, लोग बोले - हरी पत्तेदार सब्जी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com