सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स, अक्षय कुमार को ठहराया जिम्मेदार!

By: Pinki Wed, 22 June 2022 12:37 PM

सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स, अक्षय कुमार को ठहराया जिम्मेदार!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को दर्शक ही नहीं मिलें और फिल्म के लिए 100 करोड़ कमाना भी मुश्किल हुआ। अब सवाल उठता है कि आखिर किस वजह फिल्म फ्लॉप हुई।

नेशनल हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, सम्राट पृथ्वीराज के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा काफी नाराज हैं। उन्होंने फिल्म के ना चलने का पूरा जिम्मेदार अक्षय कुमार को ठहरा दिया है। सूत्र बताते हैं कि जयेशभाई जोरदार के बाद सम्राट पृथ्वीराज यशराज बैनर की दूसरी फ्लॉप है। जयेशभाई जोरदार की कई सिनेमाघरों में जीरो ऑक्यूपेंसी की वजह से इसके शोज कैंसिल किए गए। फिर सम्राट पृथ्वीराज का भी यही हाल हुआ।

बॉलीवुड गलियारों में खबर है कि फिल्म के पिटने का ब्लेम खिलाड़ी कुमार के कंधों पर डाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि सम्राट पृथ्वीराज को एक समर्पित एकाग्रता की जरूरत थी। फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने असली मूंछ तक नहीं उगाई थी। क्योंकि वो इस फिल्म के साथ दूसरे प्रोजेक्ट का भी हिस्सा थे। जब आप ऐतिहासिक रूप से अहम किरदार को निभा रहे हो, तो क्यों अक्षय कुमार ने बस इसी एक प्रोजेक्ट को नहीं किया और इसी किरदार में अपना बेस्ट क्यों नहीं दिया? इतना ही नहीं, फिल्म के आर्किटेक्ट भी सम्राट पृथ्वीराज के फेलियर के लिए अक्षय कुमार को जिम्मेदार मान रहे हैं।

सम्राट पृथ्वीराज को यशराज फिल्म ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म के जरिए मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मूवी का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार की एक्टिंग और डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन पर सवाल उठ रहे हैं। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था। मगर हिंदी बेल्ट के अलावा दूसरे रीजन में भी फिल्म पूरी तरह पिट गई।

ये भी पढ़े :

# PHOTOS: कमर पर कट वाली बिकिनी में हिना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, फैंस कर रहे तारीफ

# Jug jugg Jeeyo Promotion: क्या उल्टा पड़ा करन जौहर का यह दांव?, लोगों ने कहा - पैसे देकर लोगों को बुलाया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com