'सीता' का रोल निभाने के लिए करीना कपूर ने मांगे थे 12 करोड़ रुपये! एक साल बाद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

By: Pinki Thu, 04 Aug 2022 12:31 PM

 'सीता' का रोल निभाने के लिए करीना कपूर ने मांगे थे 12 करोड़ रुपये! एक साल बाद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रमोशन के दौरान करीना अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में खुलकर बात कर रही है। हाल ही में जूम टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में करीना ने ‘सीता: द इनकार्नेशन’ के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की अफवाहों के बारे में बात की।

दरअसल, पिछले साल, करीना को लेकर यह कहा जा रहा था कि उन्होंने फिल्म, ‘सीता: द इनकार्नेशन’ के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। जिसके चलते एक्ट्रेस को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया था कि करीना कपूर ने इस बड़े बजट की फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये मांगे थे, क्योंकि इस फ़िल्म को बनने में काफी समय लग सकता था। यह बॉलीवुड का बड़ा प्रोजेक्ट था। जिसे बनने में 8 से 10 महीने का अनुमान लगाया जा रहा था। इस वजह से करीना ने फ़िल्म को करने के लिए ज्यादा डिमांड की थी।

करीना कपूर खान ने किया बड़ा खुलासा

हालाकि, इस इंटरव्यू में करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपए की डिमांड करने से साफ इंकार किया। करीना कपूर खान ने बताया कि उन्हें कभी भी यह फ़िल्म ऑफर ही नहीं हुई। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता लोग मुझे इस विवाद में क्यों लेकर आए। यह बिल्कुल झूठ है। मुझे इस तरह की फिल्म की कभी कोई जानकारी नहीं मिली। मुझसे बेहतर एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड में जो मुझसे बेहतर इस रोल में फिट होंगी। हर किसी को कहानियां चाहिए मुझे भी लोगों को भी और लोगों का काम है सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाना अब इन चीज़ों की आदत सी हो गयी है।'

आपको बता दे, 11 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मुकाबला अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘रक्षा बंधन’ के साथ होने वाला है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़े :

# रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर करण जौहर ने आमिर खान से पूछा - कैसा लगा, एक्टर ने दिया ये जवाब

# करण जौहर के शो में अपनी सेक्स लाइफ के सीक्रेट्स खोलेंगी Katrina Kaif, प्रेग्नेंसी का भी होगा खुलासा!

# क्या हिंदी फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह आमिर खान है? करण के सवाल पर एक्टर ने दिया ये जवाब

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com