'10 साल में चली एक फिल्म...', कंगना रनौत ने शाहरुख खान पर कसा तंज

By: Pinki Sat, 28 Jan 2023 08:42:32

'10 साल में चली एक फिल्म...',  कंगना रनौत ने शाहरुख खान पर कसा तंज

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) तारीफ करने वाली कंगना रनौत ने अब किंग खान की इस फिल्म को लेकर तंज कसा है। साथ ही अपनी कंगना रनौत ने अपनी फ्लॉप फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) को लेकर भी बड़ी बात कही है। कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में कंगना ने सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी फिल्म 'पठान' पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने इस ट्वीट में लिखा है कि- 'हां मैं इस बात से इनकार नहीं करती हूं कि मेरी फिल्म धाकड़ एक ऐतिहासिक फ्लॉप फिल्म रही है। शाहरुख खान जी की ये 10 साल में पहली फिल्म चली है। हम भी उनसे प्रेरणा लेते हैं। उम्मीद है जैसे भारत ने उनको मौका दिया है, वैसा हमको भी मिलेगा। आखिर में ये भारत महान और उदार है, जय श्री राम।'

कंगना ने अपने इस ट्वीट के जरिए इशारो ही इशारो में शाहरुख खान की पिछली फ्लॉप फिल्मों को लेकर तंज कसा है। हालांकि बीते दिन पहले कंगना ने मीडिया के सामने शाहरुख खान की पठान फिल्म की तारीफ में जमकर कसीदे भी पढ़े थे।

बता दे, बीते साल रिलीज हुई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में कंगना रनौत बतौर एक्ट्रेस के साथ-साथ डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर रही है और यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़े :

# Pathaan Box Office Collection Day 3: 3सरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी पठान, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का ये रिकॉर्ड

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com