कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी की हुई एंट्री, इंदिरा गांधी की दोस्त के किरदार में आएंगी नजर

By: Pinki Sat, 20 Aug 2022 11:39:42

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी की हुई एंट्री, इंदिरा गांधी की दोस्त के किरदार में आएंगी नजर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म ‘इमरजेंसी’ के अलग-अलग किरदारों के लुक पोस्ट कर दर्शकों के बीच रुचि बढ़ा रही है। ‘इमरजेंसी’ फिल्म में कगंना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके साथ ही अभिनेता अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के रूप में नजर आएंगे। अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अब इस लंबी लिस्ट में महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) का भी नाम शामिल हो गया है। कंगना ने पोस्टर शेयर कर बताया कि फिल्म में महिमा चौधरी (Mahima Choudhary) अहम किरदार में होंगी। वह फिल्म में पुपुल जयकर की भूमिका में होंगी। पुपुल इंदिरा गांधी की काफी करीबी थीं। वह उनकी दोस्त, लेखिका और विश्वसनीय थीं। वह 15 साल की उम्र से ही इंदिरा की दोस्त थीं। इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बाद उनकी सांस्कृतिक सलाहकर बनीं।

कंगना रनौत ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रस्तुत हैं महिमा चौधरी, जो पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं। जिन्होंने आयरन लेडी (इंदिरा गांधी) के उतार-चढ़ाव, करीब और निजी चीजों को दुनिया के सामने रखा। पुपुल जयकर एक दोस्त, लेखिका और विश्वसनीय। हैशटैग इमरजेंसी।' वहीं, महिमा चौधरी ने फिल्म में जुड़ने से खुशी जताई है।

महिमा चौधरी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'पुपुल जयकर (Pupul Jayakar) का रोल मिलने को लेकर एक्साइटेड और सम्मानित महसूस कर रही हूं।' इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत का भी आभार जताया है। उन्होंने लिखा, 'कंगना रनौत आप सच में प्रतिभाशाली, निडर, बहादुर और बेहद प्रतिभाशाली हैं और मुझे आपके साथ इमरजेंसी पर काम करने पर गर्व है।' महिमा चौधरी ने आगे लिखा, 'आपके साथ काम करना एक ऐसा अनुभव है कि आप इतनी आसानी से हर चीज कर लेती हैं- एक एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर! मुझे पुपुल के रूप में कास्ट करने के लिए धन्यवाद।'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com