VIDEO: एक नहीं बल्कि इस बार दो वजहों से ट्रोल हो रही मलाइका अरोड़ा!

By: Pinki Thu, 22 Sept 2022 10:26 AM

VIDEO: एक नहीं बल्कि इस बार दो वजहों से ट्रोल हो रही मलाइका अरोड़ा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी बर्थडे पार्टी होस्ट की। पार्टी में करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, महीप कपूर और संजय कपूर शामिल हैं। पार्टी में मलाइका ब्लैक कलर की विदाउट स्लीव बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंचीं। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी और मिडल पार्टिंग कर बालों का लूज बन बनाया। इस लुक में मलाइका भले ही बेहद खूबसूरत लग रही हो लेकिन हर बार की तरह इस बार भी वे ट्रॉल्स का शिकार हो गई। इस बार मलाइका एक नहीं दो वजहों से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

दरअसल मलाइका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी कार से उतरती हैं, पैपराजी को पोज देती हैं और करीना कपूर की बिल्डिंग में चली जाती हैं। इस वीडियो में नेटिजन्स ने कुछ ऐसा देखा कि उन्होंने मलाइका को निशाने पर ले लिया। यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद मलाइका के वॉकिंग स्टाइल यानी चलने के तरीके को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स का कहना है कि वो हमेशा इतने अजीब तरीके से क्यों चलती हैं? तो वहीं कुछ ने कमेंट किया कि क्या उनकी चाल अब ऐसी ही हो चुकी है?

एक यूजर ने कमेंट किया कि उन्हें चलना सीख लेना चाहिए। इसके अलावा यूजर्स का कहना है कि मलाइका ने इस दौरान अपनी सांस रोकी हुई है और इस कारण भी वो एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लाफिंग इमोजी बनाकर लिखा कि सांस रोकी हुई है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि कहीं सांस रोकते रोकते असली में ना रुक जाए।

मलाइका की बात करें तो उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। कभी उनके बोल्ड अंदाज के लिए तो कभी उनके रिलेशनशिप को लेकर। मालूम हो कि मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं जो उम्र में उनसे करीब 12 साल छोटे हैं और इसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है।

ये भी पढ़े :

# बिना चीर-फाड़ के हुआ था Raju Srivastav का पोस्टमार्टम, जानिए कैसे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com