इस एक्ट्रेस के लिए सांवला रंग बना मुसीबत! किया जा रहा ऑनलाइन परेशान, दर्ज कराई शिकायत

By: RajeshM Fri, 02 July 2021 5:21:07

इस एक्ट्रेस के लिए सांवला रंग बना मुसीबत! किया जा रहा ऑनलाइन परेशान, दर्ज कराई शिकायत

आम तौर पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने वाले लोगों को खूब प्यार मिलता है, लेकिन कई बार उन्हें बुरे अनुभव भी झेलने पड़ते हैं। कई सेलेब्रिटीज को उनके रंग, कद, बॉडी को लेकर ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया पर उनका वास्ता हेटर्स से पड़ता है। फोटोज पर गंदे कमेंट किए जाते हैं। दरअसल बंगाली एक्ट्रेस श्रुति दास के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। उनके सांवले रंग के लिए उनसे ऑनलाइन दुर्व्यवहार किया जा रहा था। यह सब बर्दाश्तगी की सीमा से बाहर जाने के बाद श्रुति ने इसके खिलाफ 2 साल बाद शिकायत दर्ज कराई है।

दो साल से आ रहे हैं हेट कमेंट

श्रुति को उनके रंग के लिए साल 2019 से ऑनलाइन हेट कमेंट मिल रहे थे। श्रुति टॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस तरह के बर्ताव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। श्रुति ने देशेर मती सीरियल में नूह का किरदार निभाया था जिसके बाद से ही साल 2019 में वे ऑनलाइन मिसबिहेवियर का सामना कर रही हैं। लोकप्रिय होने की वजह से श्रुति को और हेट कमेंट आना शुरू हो गए थे।


ट्रोलर्स श्रुति पर लगा रहे थे ये आरोप

श्रुति ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में बताया कि ट्रोलर्स उन पर आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने अपने पार्टनर को बहकाकर ये रोल हासिल किया है क्योंकि वे शो के डायरेक्टर हैं। ये इसलिए कहा गया क्योंकि मेरी जैसी सांवली लड़की को रोल मिलना नामुमकिन है।
श्रुति ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर कोलकाता पुलिस को टैग करते हुए पोस्ट शेयर की और उन्हें सोशल एब्यूज के बारे में बताया। श्रुति ने बताया कि मुझसे कहा गया था कि मैं मेल के जरिए अपनी शिकायत साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाऊं। मैंने ये कर दिया है और अब मैं उस इंसान के खिलाफ लिए जाने वाले एक्शन का इंतजार कर रही हूं।

ये भी पढ़े :

# केंद्रीय कृषि मंत्री बोले - हम फिर बात करने को तैयार, आंदोलन खत्म करें किसान

# बिहार में निकली 8853 पदों पर नौकरियां, आवेदन करना होगा ऑनलाइन

# राजस्थान : फिर रफ्तार पकड़ेगा टीकाकरण अभियान, जयपुर पहुंची कोवीशील्ड की 5.39 लाख डोज

# सरकार नहीं छोड़ना चाहती कोई कसर! कोरोना नियंत्रण व रोकथाम के लिए इन 6 राज्यों में भेजी टीम

# राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार पर कसा तंज, केंद्रीय मंत्रियों ने दिए ऐसे जवाब

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com