Ranveer Singh Nude Photoshoot: शूट के बाद रणवीर सिंह ने नहीं देखी थी अपनी एक भी फोटो, 3 घंटे में हुआ फोटोशूट

By: Pinki Wed, 27 July 2022 1:44 PM

Ranveer Singh Nude Photoshoot: शूट के बाद रणवीर सिंह ने नहीं देखी थी अपनी एक भी फोटो, 3 घंटे में हुआ फोटोशूट

रणवीर सिंह के NUDE फोटोशूट देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें ये नहीं करना चाहिए था, हालांकि रणवीर साफ कर चुके हैं कि उन्हें लोगों की परवाह नहीं है। उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं, ये वह खुद चुन सकते हैं। उन्होंने साफ कहा कि लोगों का काम सिर्फ बोलना है और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

आपको बता दे, पेपर मैग्जीन के लिए रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट कराया था। लेकिन अब लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे है कि आखिर ये बवाली तस्वीरें किस रणवीर सिंह ने क्लिक की और यह फोटोशूट कितने दिनों में पूरा हुआ? तो आपके मन में उठ रहे इन सभी सवालों का जवाब हम आपको बता देते है।

ranveer singh,ranveer singh nude photoshoot,ashish shah,ranveer singh nude photos viral,entertainment,bollywood news

ईटाइम्स ने आशीष शाह बातचीत में इस पूरे फोटोशूट की कहानी को उनसे जाना। उन्होंने बताया कि रणवीर के इस शूट को करने में उन्हें करीब 3 घंटे का समय लगा था। जब उनसे पूछा गया कि जिस तस्वीर पर इतनी चर्चा हो रही है उसे शूट करने का आइडिया किसका था? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये मेरा और रणवीर सिंह दोनों का फैसला था। ये एक डिमांडिंग शूट था, क्योंकि उन्हें एक खास शारीरिक बनावट में रहना था और मैं उन्हें एक अलग पॉश्चर में दिखाना चाहता था।

जिस शारीरिक बनावट की जरूरत थी उसमें रणवीर कैसे ढल गए?

इस सवाल के जवाब में आशीष शाह ने कहा, मुझे नहीं लगता कि उन्हें उनकी तरफ से किसी बड़े फिजिकल बदलाव की जरूरत पड़ी, क्योंकि वह लगभग हमेशा ही शेप में होते हैं। उन्होंने आगे कहा कि आपको याद होगा तो पेपर मैगजीन ने फेमस किम कार्दशियन की तस्वीरें ली थी। उस फोटोशूट के लिए उन्होंने मुझे भी शामिल किया था। मैं उनके साथ पहले भी काम कर चुका हूं लेकिन रणवीर के साथ मेरी पहली मुलाकात थी।

ये फोटोशूट कहा हुआ?

फोटोग्राफर आशीष शाह ने बताया कि ये शूट विदेश में नहीं बल्कि मुंबई के बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में ही हुआ था। उन्होंने आगे बताया कि रणवीर इस फोटोशूट के लिए बहुत कम्फर्टेबल थे न तो इसके लिए उन्हें कोई हिचक थी और न कोई शर्म। उन्होंने इस शूट के लिए काफी अच्छे से परफॉर्म भी किया।

आशीष शाह ने बताया कि जैसे लोग अपनी तस्वीरों को देखने के लिए उत्सुक रहते हैं, लेकिन रणवीर ये फोटो वहां नहीं देख सके। क्योंकि उन्होंने फिल्म कैमरा से ये तस्वीरें ली थीं और यही कारण है उन्होंने ये तस्वीरें वहां देखी ही नहीं।

ये भी पढ़े :

# रणवीर सिंह का न्यूड पोस्टर लगाकर लिख दिया 'मानसिक कचरा', लोगों ने दान किए अपने कपड़े; देखें वीडियो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com