राजू श्रीवास्तव के निधन से दुखी अमिताभ बच्चन ने लिखा इमोशनल नोट, अब स्वर्ग में भगवान को भी हंसाते रहेंगे

By: Pinki Sat, 24 Sept 2022 12:43 PM

 राजू श्रीवास्तव के निधन से दुखी अमिताभ बच्चन ने लिखा इमोशनल नोट,  अब स्वर्ग में भगवान को भी हंसाते रहेंगे

कॉमेडी की दुनिया के मशहूर कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शोकाकुल हैं। राजू के निधन से दुखी सदी के महानायक ने अपने ब्लॉग में भावुक कर देने वाला एक नोट लिखा है।

अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में अपने दिल की बात नियम से लिखते हैं। अपनी फिल्मों, शो के अलावा फैमिली, दोस्त मानवीय संबंधों का जिक्र अक्सर अपने ब्लॉग में करते रहते हैं। बिग बी ने गुरुवार को अपने ब्लॉग में राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी।

राजू का हास्य बोध हमेशा साथ रहेगा

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'एक और साथी, मित्र और एक क्रिएटिव आर्टिस्ट हमे छोड़ गया…अचानक बीमारी आई और फिर वह असमय ही चले गए। अपनी क्रिएटिवी को पूरा किए बगैर…हर दिन सुबह उनके अपनों से जानकारी मिलती थी। उनकी हालत में सुधार के लिए एक वॉयस मैसेज भेजने की सलाह दी गई थी..मैंने किया...वे उनके कानों में प्ले कर सुनाते थे..एक बार उन्होंने अपनी आंखों को थोड़ी देर के लिए खोला था...और फिर...चले गए..उनका हास्य बोध और शानदार कॉमिक टाइमिंग सदैव हमारे साथ रहेगी..वह यूनिक थे...हास्य से भरपूर। अब स्वर्ग से मुस्कुरा रहे हैं और भगवान को भी हंसाते रहेंगे'।

बता दे, राजू जब अस्पताल में भर्ती हुए थे तब उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए अमिताभ ने अपनी आवाज में रिकॉर्डेड मैसेज भी भेजा था।

आपको बता दे, राजू को 10 अगस्त को कार्डिएक अरेस्टस्ट आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। करीब 41 दिन भर्ती रहने के बाद बुधवार को राजू का निधन हो गया। गुरुवार को दिल्ली के निगम बोध घाट पर राजू का अंतिम संस्कार किया गया। अब राजू श्रीवास्तव की याद में एक प्रार्थना सभा मुंबई में 25 सितंबर को आयोजित की जाएगी ताकि फिल्म और टीवी से जुड़े कलाकार श्रद्धांजलि दे सके।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com