• होम
  • अजब गजब
  • प्यार की अटूट मिसाल हैं ये जोड़ी, अस्पताल में भर्ती पति से मिलने के लिए पत्नी करने लगी वहीँ बर्तन धोने का काम

प्यार की अटूट मिसाल हैं ये जोड़ी, अस्पताल में भर्ती पति से मिलने के लिए पत्नी करने लगी वहीँ बर्तन धोने का काम

By: Ankur Wed, 12 Aug 2020 8:03 PM

प्यार की अटूट मिसाल हैं ये जोड़ी, अस्पताल में भर्ती पति से मिलने के लिए पत्नी करने लगी वहीँ बर्तन धोने का काम

कहा जाता हैं कि समय के साथ रिश्ता अटूट होता चला जाता हैं और प्यार बढ़ता चला जाता हैं। आज इस कड़ी में हम आपको एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्यार की अटूट मिसाल बनी हैं। क्योंकि अस्पताल में भर्ती बीमार पति से मिलने के लिए पत्नी अस्पताल में ही बर्तन धोने का काम करने लगी। दरअसल इस किस्से में एक शख्स की तबीयत खराब थी, तो उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं जब इस दौरान उनकी वाइफ उनसे मिल नहीं सकती थी वाइफ ने एक नया तरीका निकाला। जी दरअसल जब युवक अस्पताल में एडमिट हुआ तो लॉकडाउन लग गया और उसके बाद मरीजों से बाहर से शख्स को नहीं मिलने दिया गया।

ऐसे में युवक की पत्नी ने अपने पति से मिलने के लिए एक तरकीब निकाली। जी दरअसल वह अस्पताल में बर्तन धोने की जॉब करने लगी। वैसे अगर आप सोच रहे हैं यह बहुत आसान है तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि यह बिलकुल आसान नहीं था। आइए बताते हैं पूरा किस्सा। जी दरसल एक खबर के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। इस मामले में Mary Daniel ने अपने पति स्टीव को 104 दिनों से नहीं देखा था और Mary का पति स्टीव नर्सिंग होम में हैं।

weird news,weird incident,love relationship,dishwashing job in hospital for husband ,अनोखी खबर, अनोखा मामला, रिश्तों में प्यार, अस्पताल में पति के लिए बर्तन धोना

इस दौरान Mary ने पहले अस्पताल में बतौर वॉलंटियर काम करने को लेकर बात की लेकिन इस दौरान जब बात नहीं बानी तो वह बर्तन धोने को तैयार हो गई। जी हाँ, इस किस्से में मिली जानकारी के मुताबिक कि 7 साल पहले स्टीव को अल्जाइमर हुआ था और यह डायग्नोस होने के बाद मैरी ने स्टीव से और खुद से ये वादा किया था कि 'वो अपने पति से कभी अलग नहीं होंगी।' इस बारे में Mary ने एक वेबसाइट से बात की। उन्होंने कहा, ‘स्टीव मुझसे महज 8 किलोमीटर दूर है लेकिन मैं उससे मिल नहीं सकती।’ मैरी ने हालांकि सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट किए, गर्वनर से भी गुहार लगाई कि वो बस अपने पति के पास होना चाहती हैं ताकि उसे अच्छा लगे और वो जल्द ठीक हो जाए। लेकिन कुछ नहीं हुआ।'

आगे Mary ने बताया 'फिर एक दिन नर्सिंग होम से कॉल आया। वहां एक पार्ट टाइम डिशवॉशर की जरूरत थी। मैंने तुरंत हां भर दी। पहले मेरी टर्निंग हुई। अब मैं हफ्ते में दो दिन अपनी जॉब के साथ-साथ नर्सिंग होम में भी जॉब करती हैं। मैं अपने पति के लिए वो सबकुछ कर रही हूं जो मैं करने में सक्ष्म हूं। आज कई लोग अपनों से दूर अकेले दुनिया को अलविदा कह रहे हैं, इससे बुरा भला क्या होगा।' इस किस्से को सुनकर ऐसा लग रहा है मानो प्यार दुनिया में सबसे खूबसूरत है।

ये भी पढ़े :

# आखिर क्यों 35 दिन तक एक चिड़िया के लिए अंधेरे में रहा ये गांव, घटना दिल जीतने वाली

# इस शख्स की अनूठी प्रतिभा की बढ़ाई कर चुके है अमिताभ बच्चन, चॉक को तराशकर बनाते हैं बेहतरीन स्कल्पचर

# डेढ़ साल बाद सिर्फ यह देखने लौटी महिला कि उसकी हत्या के लिए परिजनों को जेल हुई या नहीं

# आखिर क्यों मुंबई की तेज बारिश में 7 घंटे बीच रास्ते खड़ी रही यह महिला, वजह जान आप भी करेंगे सलाम

# बैंगनी पपीते बन रहे ट्विटर पर चर्चा का विषय, मिल रही रोचक प्रतिक्रियाएं

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com