Advertisement

  • एयरपोर्ट पर महिला ने कर डाली ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

एयरपोर्ट पर महिला ने कर डाली ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

By: Pinki Sat, 19 Oct 2019 4:58 PM

एयरपोर्ट पर महिला ने कर डाली ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

हवाई सफर के दौरान लगने वाले अतिरिक्त बैगेज शुल्क से बचने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते है। हाल ही में फिलीपींस की रहने वाली एक महिला यात्री ने अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क देने से बचने के लिए अपने सूटकेस से कपड़ें निकाल कर खुद पहन लिए। ताकि उसे अतिरिक्त शुल्क का भुगतान न करना पड़े।

जेल रोड्रिगेज ने दो अक्टूबर को अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि एयरलाइन के कर्मचारियों ने जब उन्हें बताया कि आपका सामान का वजन तय माप 7 किलोग्राम से दो किलों ज्यादा है इसके लिए आपको अतिरिक्त शुल्क देना होगा, लेकिन रोड्रिगेज ने अतिरिक्त बैगेज शुल्क का भुगतान करने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने सूटकेस से कई सारे कपड़े निकाले और एक के ऊपर एक सबको पहन लिया और सामान का वजन कम कर दिया। रोड्रिगेज ने अपने फेसबुक पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह 5 पैंट और कई सारे टी-शर्ट और जैकेट पहने नजर आ रही हैं।

रोड्रिगेज की पोस्ट को 20 हजार से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोड्रिगेज ने बताया कि मैं अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहती थी, क्योंकि यह मात्र 2 किलोग्राम अधिक था। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि अगर मुझे पता होता कि मेरी तस्वीर वायरल हो जाएगी, तो मैं और भी अच्छा पोज देती।'

Tags :

Advertisement