Advertisement

  • महिला यात्री के पहने हुए कपड़ों को देख भड़की एयरलाइन कपंनी, कहा - कपड़े बन सकते है हिंसा की वजह

महिला यात्री के पहने हुए कपड़ों को देख भड़की एयरलाइन कपंनी, कहा - कपड़े बन सकते है हिंसा की वजह

By: Pinki Fri, 15 Mar 2019 12:57 PM

महिला यात्री के पहने हुए कपड़ों को देख भड़की एयरलाइन कपंनी, कहा - कपड़े बन सकते है हिंसा की वजह

ब्रिटेन की एक हवाई कंपनी ने 21 वर्षीय महिला यात्री को सलीकेदार कपड़े नहीं पहनने पर धमकाया और विमान से उतरने के लिए कहा। सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, एमिली ओ'कोन्नोर 2 मार्च को यूके के बर्मिघम एयरपोर्ट से टेनेरिफ आईलैंड जाने के लिए थॉमस कुक एयरलाइन के विमान में चढ़ी थी। इस दौरान विमान के क्रू सदस्यों ने उससे कहा कि उससे कपड़े हिंसा की वजह बन सकते हैं। महिला ने क्रॉप टॉप और पैंट पहन रखी थी।

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

# नवरात्रि स्पेशल : देखे चाइनीज गरबा, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है ये वीडियो

एमिली ने कहा, "मेरे कपड़ों को लेकर हवाईअड्डे से ही मुझे चेतावनी दी जा रही थी और विमान में प्रवेश करने तक बार-बार टोका गया। क्रू सदस्यों ने मुझे खुद को पूरी तरह से ढकने को कहा।" उसने कहा कि विमान का मैनेजर अपने चार अन्य सदस्यों के साथ उसके पास पहुंचे। उसे जैकेट पहनने को कहा और धमकी दी कि विमान से उतार दिया जाएगा। हालाकि विवाद बढ़ने पर एयरलाइन ने एमिली ओकोन्नोर से माफी मांगी और केबिन सर्विस के निर्देशक को इस मामले से संबंधित और जानकारी जुटाने का निर्देश दिया।

# अजीब सा कॉलेज जहाँ अनमैरिड लड़कियां ही कर सकती है ग्रेजुएशन, कारण अचरज में डालने वाला

# बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

thomas cook airlines,crop top,pants,airlines,thomas cook airlines apologized to the woman for their behavior ,थॉमस कुक एयरलाइन

थॉमस कुक एयरलाइन ने एक बयान जारी कर एमिली से विमान मैनेजर के रवैये के लिए माफी मांगते हुए कहा कि परिस्थिति को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था।

एयरलाइन की ओर से कहा गया, "साधारण तौर पर कई हवाई कंपनियों ने यात्रियों के कपड़ों को लेकर अपने अलग-अलग नियम बनाए हैं। यह पुरुष व महिला दोनों पर समान रूप से लागू होता है। ऐसे में हमारे क्रू सदस्यों के लिए यह काफी कठिन होता है कि वे इसका पालन यात्रियों से करवा सकें। ऐसे में कई बार हालात बिगड़ जाते हैं।"

इस हवाई कंपनी के परिधान संबंधी नीति के तहत यात्री किसी भी ऐसे परिधान को पहनकर विमान में नहीं चढ़ सकते हैं, जिससे हिसा फैलने का खतरा हो।

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

# गंगाजल क्यों रहता है हमेशा पवित्र, कारण हैरान कर देने वाले

Tags :

Advertisement