• यहाँ नल में पानी की जगह बहती है बीयर, बिछा डाली है पाइपलाइन

यहाँ नल में पानी की जगह बहती है बीयर, बिछा डाली है पाइपलाइन

By: Ankur Thu, 09 Aug 2018 00:41 AM

यहाँ नल में पानी की जगह बहती है बीयर, बिछा डाली है पाइपलाइन

बीयर पीने के शौक़ीन लोगों को क्या चाहिए बस बीयर की बोतल और साथ में कुछ खाने को। चलो खाने का इंतजाम तो खुद कर लेंगे बस कोई बीयर दिला दे। यही ख्वाहिश रहती है हर बीयर पीने वाले की। आज हम आपको एक ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां मुफ्त में बीयर बंटती ही नहीं है बल्कि लोगों के घरों में जो नल लगे हुए हैं उसमें बहती भी हैं। आइये बताते हैं इस बारे में।

बेल्जिमय के अधिकारी ब्रग्स शहर की गलियों में बीयर की दो मील (3.2 किलोमीटर) लंबी पाइपलाइन का निर्माण करा रहे हैं। अंग्रेजी चैनल ‘सीएनएन’ की रविवार की रिपोर्ट के अनुसार, पाइपलाइन बिछाने का काम इस साल के आखिर तक पूरा होने की उम्मीद है।

पाइपलाइन में शराब भट्टी से 4,000 लीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से शहर के बाहर स्थित इसके बोटलिंग प्लांट में बीयर भरी जाएगी। इसकी अनुमाति लागत 45 लाख डॉलर जुटाने के लिए क्राउडफंडिंग शुरू की। इस परियोजना के लिए सर्वाधिक आर्थिक मदद करने वाले दानकर्ता फिलिपे ली लौप हैं, जिन्होंने 11,000 डॉलर दान किए।

हमारे समक्ष बहुत से लोगों ने स्वेच्छा से उनके घरों के पास से पाइपलाइन निकालने का प्रस्ताव रखा है। उनकी बस एक शर्त है कि बीयर निकालने वाली एक टोंटी उनके पास हो। अधिकारियों ने कहा कि यह पाइपलाइन इसलिए नहीं बिछाई जा रही है कि लोग अपने घरों के अंदर बीयर की निजी टोंटियों का जुगाड़ कर सकें। यह तो ढुलाई की समस्या के निपटान के लिए बिछाई जा रही है।

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

Advertisement