Advertisement

  • आखिर क्यों पिता के शव को अपनी बारात में ले गया बेटा, सच्चाई कर देगी आँखें नम

आखिर क्यों पिता के शव को अपनी बारात में ले गया बेटा, सच्चाई कर देगी आँखें नम

By: Ankur Mon, 12 Aug 2019 08:14 AM

आखिर क्यों पिता के शव को अपनी बारात में ले गया बेटा, सच्चाई कर देगी आँखें नम

शादी में खुशियों का माहौल होना लाजमी है क्योंकि इसमें सभी घरवाले साथ होते हैं और लड़के वाले परिवार संग बारात लेकर जाते हैं। ऐसे ही एक युवक अपनी बारात लेकर लड़की वालों के गया लेकिन हैरत की बात यह रही कि वह युवक अपनी शादी में अपने पिता की लाश के साथ गया और उसने उस लाश के सामने ही शादी के सात फेरे लिए। लेकिन उस युवक ने आखिर ऐसा क्यों किया इसे जान आपकी आँखें भी नाम हो जाएगी। आइये जानते हैं इस अनोखीशादी के बारे में।

weird news,weird marriage,dead body in marriage,marriage in front of father dead body,alexender ,अनोखी खबर, अनोखी शादी, शादी में लाश, पिता की लाश के सामने शादी, अलेक्जेंडर

31 साल के डी अलेक्जेंडर की शादी 2 सितंबर को होने को थी। शुक्रवार को अचानक अलेक्जेंडर के पिता देवमणि की मृत्यु हो गई। देवमणि बेटे की शादी को लेकर बहुत खुश थे और तैयारियों में जुटे थे। उनकी इच्छा थी कि वह धूमधाम से बेटे की शादी करें, लेकिन इसी बीच उनकी मौत हो गई। पिता की मौत के बाद अलेक्जेंडर ने फैसला लिया कि वह पिता के अंतिम संस्कार से पहले अपनी शादी करेंगे। ताकि उनकी इच्छा पूरी हो सके। इसके लिए अलेक्जेंडर ने अपनी होने वाली दुल्हन अन्नपूर्णानी से बात की।

अन्नपूर्णानी एक स्कूल में टीचर हैं और वह अलेक्जेंडर के प्रस्ताव पर शादी करने को राजी हो गईं। दोनों पक्षों ने शादी की तैयारियां की। बारात निकली। अन्नपूर्णानी शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बीच दूल्हा-दुल्हन और परिवार के अन्य सदस्यों में शव के साथ फोटो भी खिंचवाएं। बारात में ले जाने के लिए शव को नहलाकर नए कपड़े भी पहनाए गए थे। उधर, शुक्रवार को शादी के बाद शनिवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Tags :

Advertisement