Advertisement

  • 10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट, डॉक्टर और परिवार हैरान

10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट, डॉक्टर और परिवार हैरान

By: Pinki Fri, 24 Jan 2020 12:33 PM

10 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को किया प्रेग्नेंट, डॉक्टर और परिवार हैरान

रूस के Zheleznogorsk शहर के रहने वाले डरिया और इवान नाम के ये कपल जल्द मां-बाप बनने वाला है। इसमें सबसे चौकाने वाली बात यह है कि डरिया की उम्र महज 13 साल है और इवान की 10 साल। इन दोनों ने हाल ही में Rossiya 1 चैनल के शो ‘Father at 10!?’ में शामिल हुए और अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए। द सन के मुताबिक, पैरेंट्स की सहमति से दोनों बच्चे टीवी शो में शामिल हुए। पैरेंट्स ने बच्चों की मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी। इस कपल को लेकर स्थानीय समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है।

इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव का मानना है कि वह स्पर्म प्रॉड्यूस करने के लिए काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता वही लड़की का कहना है कि उसका कोई और पार्टनर नहीं है। एक साइक्लॉजिस्ट ने लड़की की बात पर भरोसा जताया है। 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट डरिया और उनकी मां बच्चे को रखना चाहती हैं। डरिया का कहना है कि वह और उसका बॉयफ्रेंड एक दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर खुद को मैरिड भी लिख रखा है। डरिया की 35 साल की मां एलेना ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद रिश्ता कबूल किया था।

वहीं, लड़का इवान की मां का कहना है कि उन्हें लगता है कि बेटा सच बोल रहा है कि वह बच्चे का पिता है। उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि उसे खुद इस बात का अहसास नहीं होगा कि क्या हुआ है। वह महज बच्चा है, भले ही खुद को बड़ा समझता है।

Tags :
|
|
|

Advertisement

Error opening cache file