Advertisement

  • ...जब ट्रेन रोककर ड्राइवर ने करी ये हरकत, वीडियो हुआ वायरल

...जब ट्रेन रोककर ड्राइवर ने करी ये हरकत, वीडियो हुआ वायरल

By: Pinki Fri, 19 July 2019 10:31 AM

...जब ट्रेन रोककर ड्राइवर ने करी ये हरकत, वीडियो हुआ वायरल

गाड़ी चलाते वक्त पेशाब आना और रोड किनारे पेशाब करना एक आम बात है ऐसा ही कुछ मुंबई में देखने को मिला लेकिन यहां नजारा कुछ और ही था। यहां एक लोकल ट्रेन के ड्राइवर ने अचानक ट्रेन रोककर ट्रेन के सामने पटरियों पर पेशाब करना शुरू कर दिया। ड्राइवर के कारनामें का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुआ यूं कि उल्‍हासनगर और विठलवाड़ी रेलवे स्‍टेशन के बीच में एक लोकल ट्रेन अचानक रास्ते में रुक जाती है तभी उस ट्रेन का ड्राइवर उतर कर ट्रेन के सामने आता है और पटरियों पर पेशाब करने लगता है।

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

urinate on railway track,railway driver,weird news,weird story,omg news , पटरियों पर पेशाब करने लगा ड्राइवर, मुंबई, महाराष्ट्र

पेशाब करने के बाद ड्राइवर कूद के ट्रेन में वापस चढ़ जाता है और अपनी सीट पर बैठ जाता है। इस तरफ ट्रेन फिर अपनी दिशा की तरफ बढ़ जाती है। इस पूरी घटना का वीडियो तेजी वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि जब ट्रेन रुकती है, तभी कही दूर से कोई शख्स इस घटना का वीडियो बना रहा होता है।

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

urinate on railway track,railway driver,weird news,weird story,omg news , पटरियों पर पेशाब करने लगा ड्राइवर, मुंबई, महाराष्ट्र

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि ग्रीन सिग्नल होने के बावजूद ड्राइवर ट्रेन को इस तरह रोकता है। जिस समय ट्रेन रुकी हुई थी, उस समय उसमें यात्री भी दिख रहे थे और दूसरी ट्रेनें भी जा रहीं थीं। वीडियो सामने आने के बाद सेंट्रल रेलवे के सीनियर अफसरों का कहना है कि हमें वीडियो मिला है, लेकिन अभी हम इसकी सच्चाई का पता लगा रहे हैं।

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

Tags :

Advertisement