Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • दुष्कर्म की मिली ऐसी सजा जिसे जानकर ही रूह कांप उठेगी, भीड़ ने बनाया अपना शिकार

दुष्कर्म की मिली ऐसी सजा जिसे जानकर ही रूह कांप उठेगी, भीड़ ने बनाया अपना शिकार

By: Ankur Mon, 16 Sept 2019 1:31 PM

दुष्कर्म की मिली ऐसी सजा जिसे जानकर ही रूह कांप उठेगी, भीड़ ने बनाया अपना शिकार

हर देश में एक कानून व्यवस्था बनाई गई हैं ताकि अपराधियों को सजा मिल सकें और अपराध को बढ़ने से रोका जा सकें। लेकिन आजकल देखा जाता हैं कि जनता कानून को अपने हाथों में लेकर अपराधी को सजा देने लगती हैं जिसका उन्हें कोई हक़ नहीं हैं। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब संदिग्ध व्यक्ति को भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा हो। ऐसा ही एक अनोखा मामला आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें एक दुष्कर्म के संदिग्ध आरोपी को भीड़ ने ऐसी सजा दी की जानकर ही रूह कांप उठेगी। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

mexico city,pit bull,mob lynching,weird story ,अनोखा मामला, पिटबुल, संदिग्ध आरोपी,मेक्सिकन सिटी

कहा जा रहा है कि तीस साल से अधिक उम्र के व्यक्ति ने कथित तौर पर पिछले महीने मैक्सिको सिटी में एक महिला पर यौन हमला किया था। कानून उस संदिग्ध अपराधी को सजा देता इससे पहले ही भीड़ने अपने हाथों में कानून ले लिया। इसके मुताबिक एक गैंग में शामिल पांच लोगों ने पहले उस संदिग्ध के कपड़े उतारे, उसके बाद उसके हाथों में हथकड़ी लगा दी और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्ते पिटबुल से हमला करा दिया। भीड़ के इंसाफ का एक वीडियो भी सामने आया है।

हमले के दौरान कथित तौर पर आरोपी स्पैनिश भाषा में दर्द से चिल्लाते हुए यह कहता रहा कि बंद करो, मुझे छोड़ दो। व्यक्ति खुद को छोड़ने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन भीड़ पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा। इस हमले के दौरान कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट को इस कदर नुकसान पहुंचाया कि संदिग्ध अपराधी नपुंसक हो गया।

खबरों के मुताबिक यहां एक क्रिमिनल गैंग ने संदिग्ध दुष्कर्म के आरोपी पर कुत्ते से हमला करवाया है। और लोगों को चेतावनी देने के मकसद से इस वीडियो को सार्वजनिक कर दिया गया है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि कुत्ते के हमले से संदिग्ध दुष्कर्मी की जान बच पाई है या नहीं। बता दें कि मेक्सिको सिटी की स्थानीय मीडिया के मुताबिक बीते कुछ समय से यहां आपराधिक गिरोह की ओर से ऐसी घटनाओं को अंजाम देने के मामले में बढ़ोत्तरी हुई है।

Tags :

Advertisement

Error opening cache file