Advertisement

  • सर में छेद की वजह बनी एनर्जी ड्रिंक, जानें ऐसा क्या हुआ

सर में छेद की वजह बनी एनर्जी ड्रिंक, जानें ऐसा क्या हुआ

By: Ankur Thu, 13 Sept 2018 3:46 PM

सर में छेद की वजह बनी एनर्जी ड्रिंक, जानें ऐसा क्या हुआ

अक्सर आपने ऐसे कई लोगो को देखा होगा जो एनर्जी ड्रिंक के शौक़ीन होते हैं और उन्हें हर समय एनर्जी ड्रिंक पीने की इच्छा होती रहती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि यह एनर्जी ड्रिंक आपके लिए कितनी खतरनाक हो सकती हैं। जी हाँ, आज हम आपको जो घटना बताने जा रहे हैं उसमें एक व्यक्ति के सर में छेद की वजह बनी एनर्जी ड्रिंक। आइये जानते हैं इस बारे में।

ब्रायना नाम की एक महिला ने फेसबुक पेज पर अपनी कहानी शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एनर्जी ड्रिंक की वजह से उनके पति के सिर में छेद हो गया। इस घटना के बाद से दोनों की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई।

ब्रायना के पति ऑस्टिन पर काम का काफी प्रेशर था। घर आने-जाने में भी काफी वक्त लग जाता था। इसलिए स्ट्रेस से निपटने के लिए उन्होंने भी बाकी लोगों की तरह एनर्जी ड्रिंक का सहारा लिया। लेकिन ऑस्टिन ने जरूरत से ज्यादा ही एनर्जी ड्रिंक पी ली, जिसके कारण उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया। ऑस्टिन के कई बड़े ऑपरेशन हुए। वो कुछ समय तक कोमा में भी रहे।

ऑपरेशन के बाद ऑस्टिन के सिर में छेद हो गया था। ऑस्टिन को दो हफ्तों तक अस्पताल में ही रखा गया। जब ऑस्टिन के साथ ये हादसा हुआ, तब ब्रायना प्रेगनेंट थीं और उनकी डिलवरी डेट भी नजदीक ही थी। ब्रायना ने ऑस्टिन की देखभाल के साथ ही अपने बच्चे को जन्म दिया। ब्रायना ने लिखा कि ये वक्त उनके लिए आसान नहीं था। डिलवरी के वक्त वो ऑस्टिन का साथ चाहती थीं, लेकिन ऑस्टिन तब कोमा में थे। ब्रायना बच्चे के साथ-साथ अपने पति का भी ध्यान रख रही हैं।

# एक ऐसा देश जहां सेक्स और शादी का नामोनिशान तक नहीं, लेकिन ऐसा क्यों आइये जानते हैं

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

Advertisement