Advertisement

  • कुछ मिनटों ही चली यह शादी, दूल्हे का हसना बना तलाक का कारण, पढ़े पूरा किस्सा

कुछ मिनटों ही चली यह शादी, दूल्हे का हसना बना तलाक का कारण, पढ़े पूरा किस्सा

By: Ankur Mon, 11 Feb 2019 11:53 AM

कुछ मिनटों ही चली यह शादी, दूल्हे का हसना बना तलाक का कारण, पढ़े पूरा किस्सा

आजकल के बदलते परिवेश में रिलेशनशिप के बनने और बिगड़ने की बात आम ही चुकी है। जी हाँ, आजकल शादी होने के बाद कब तलाक हो जाए और किस बात पर तलाक हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही अनोखा किस्सा लेकर आए है जिसमें शादी के कुछ देर बाद ही दुल्हन ने तलाक ले लिया और उसका कारण जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। तो आइये जानते है इस पूरी घटना के बारे में।

खाड़ी देश कुवैत में एक दुल्हन ने शादी के महज तीन मिनट बाद अपने पति को तलाक दे दिया। इस शादी को कुवैत की सबसे छोटी शादी माना जा रहा है। यह कपल शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचा था। दोनों ने बेहद हंसी-खुशी शादी के जज के सामने रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए। लेकिन चंद सेकेंड में एक ऐसी घटना घटी कि बात तलाक तक पहुंच गई। मैरिज रजिस्टर पर साइन करने के थोड़ी देर बाद ही कोर्ट रूम से बाहर जाते वक्त दुल्हन फिसलकर गिर गई। इस दौरान लड़के ने उसकी मदद करने की बजाए उसे बेवकूफ कह दिया।

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

लड़के के इस बर्ताव पर लड़की इतना आग बबूला हो गई कि उसने फौरन वहीं तलाक लेने का फैसला कर लिया। लड़की ने फौरन जज से शादी को वहीं की वहीं रफा-दफा कर रद्द करने के लिए कहा। लड़की ने अपना फैसला नहीं बदला और जज को शादी रद्द करनी पड़ी।

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

Tags :
|

Advertisement