Advertisement

  • किराये पर मिली गर्लफ्रेंड के साथ ये काम करने की छूट, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

किराये पर मिली गर्लफ्रेंड के साथ ये काम करने की छूट, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

By: Ankur Fri, 19 July 2019 07:51 AM

किराये पर मिली गर्लफ्रेंड के साथ ये काम करने की छूट, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

वर्तमान समय की युवा पीढ़ी में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाना एक फैशन सा बन गया हैं जिसमें सभी लड़कों की चाहत होती हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ घूमे और समय बिताए। लेकिन कुछ लड़कों की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड बने। ऐसे में उन लड़कों को परेशान होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप किराये पर गर्लफ्रेंड ले सकते हैं और उनसे अपने दिल की बातें कर सकते हैं।

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

जी हां, ये बिल्कुल सच है। दरअसल, चीन के गुआंडोंग में एक स्टोर है, जहां खूबसूरत और जवान लड़कियां एक लाइन में खड़ी रहती हैं। यहां कोई भी पुरुष आकर अपनी पसंद की लड़की को किराये पर गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है और इसके लिए उन्हें प्रति 20 मिनट के हिसाब से 10 रुपये का भुगतान करना पड़ता है।

अपनी पसंद की लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए पुरुषों को सबसे पहले लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड स्कैन करना होता है और उसके बाद पैसे का भुगतान करना होता है। क्यूआर कोड स्कैन होने के बाद आप उस लड़की को अपने साथ घुमाने के लिए ले जा सकते हैं।

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

# अंतिम संस्कार की ये परम्पराएं रूह कंपा देने वाली, कर देती है सोचने पर मजबूर

weird news,girlfriend on rent,strange things,china ,अनोख खबर, चीन, किराये पर गर्लफ्रेंड, अनोखी चीजें

हालांकि इसके लिए शर्त ये है कि आप अपनी पसंद की लड़की को उसी मॉल और स्टोर के आसपास घुमा सकते हैं। आप उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं। इसके अलावा आप लड़की को लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं, लेकिन सिर्फ 20 मिनट के लिए। अगर आपको लड़की के साथ इससे ज्यादा समय बिताना हो तो आपको फिर से पेमेंट करना होगा।

आप अपनी पसंद की लड़की को बिना उसकी मर्जी के छू नहीं सकते। अगर लड़की इसकी इजाजत दे देती है, तभी आप उसे छू सकते हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद लोगों के मन में इस जगह को जानने की इच्छा जागी थी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां सिर्फ गर्लफ्रेंड ही नहीं, बल्कि लड़कियों के लिए ब्वॉयफ्रेंड भी किराये पर मिलते हैं। इनके लिए भी वहीं सारी शर्तें लागू होती हैं, जो लड़कियों पर होती हैं।

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

Tags :

Advertisement