Advertisement

  • काम वाली बाई का विजिटिंग कार्ड हुआ वायरल, लगातार आ रहे नौकरी के ऑफर

काम वाली बाई का विजिटिंग कार्ड हुआ वायरल, लगातार आ रहे नौकरी के ऑफर

By: Ankur Fri, 08 Nov 2019 2:55 PM

काम वाली बाई का विजिटिंग कार्ड हुआ वायरल, लगातार आ रहे नौकरी के ऑफर

किसी भी इंसान की मेहनत और किस्मत कब रंग ले आए कुछ कहा नहीं जा सकता हैं, बस जरूरत है एक बेहतरीन आईडिया की। इसका ही एक उदाहरण देखने को मिला पुणे में। कुछ दिनों पहले शहर के बावधान इलाके में रहने वाली एक हाउस मेड (घर में काम करने वाली महिला) के पास काम की कमी थी और अब उसे लगातार नौकरी के ऑफर के लिए कॉल आ रहे हैं। यह सब हुआ जब उस महिला का विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

weird news,weird incident,weird idea,weird visiting card,house made visiting card,geeta kale,pune ,अनोखी खबर, अनोखा मामला, अनोखा आईडिया, अनोखा विजिटिंग कार्ड, काम वाली महिला का विजिटिंग कार्ड, गीता काले, पुणे

दरअसल, हाउस मेड गीता काले की कुछ दिन पहले नौकरी छूट गई थी। वह काफी परेशान थी। परेशान देख उसकी परिचित और पेशे से एक निजी कंपनी में ब्रांडिंग और मॉर्केटिंग सीनियर मैनेजर धनश्री शिंदे ने उसका विजिटिंग कार्ड डिजाइन किया। कार्ड में गीता की पूरी प्रोफाइल है और लिखा है- 'घर काम मौसी इन बावधान।' इसमें उनके हर काम का जिक्र है। साथ में मेहनताना भी लिखा है। यह भी बताया गया है कि गीता का प्रोफाइल आधार कार्ड से वेरिफाइड है।

गीता धनश्री के घर पर भी काम करती है। गीता और धनश्री की कहानी को दो दिन पहले अस्मिता जावड़ेकर ने फेसबुक पर शेयर किया, जो वायरल हो गई। उसने बताया कि 24 घंटे में स्मार्ट बिजनेस कार्ड डिजाइन किया गया और 100 कार्ड प्रिंट करवाए गए। अब गीता जहां भी नौकरी के लिए जाती है, वहां अपना विजिटिंग कार्ड देती है। इसके बाद से उन्हें लगातार लोगों के फोन आ रहे हैं। कई लोगों ने तो उन्हें उनके तय मेहनताना से ज्यादा पैसे ऑफर किए।

Tags :

Advertisement