Advertisement

  • यह शख्स सोशल साइट पर डालता था वर्दी वाली फोटो, साथ रखता था 2 फर्जी सब इंस्पेक्टर, पोल खुली तो हुई पिटाई

यह शख्स सोशल साइट पर डालता था वर्दी वाली फोटो, साथ रखता था 2 फर्जी सब इंस्पेक्टर, पोल खुली तो हुई पिटाई

By: Pinki Sun, 21 July 2019 11:26 AM

यह शख्स सोशल साइट पर डालता था वर्दी वाली फोटो, साथ रखता था 2 फर्जी सब इंस्पेक्टर, पोल खुली तो हुई पिटाई

सोशल मीडिया पर पुल‍िस अध‍िकारी की वर्दी में तस्वीरें डालकर लड़क‍ियों को फंसाने वाला एक शख्स पश्च‍िम बंगाल के बर्दवान शहर से गिरफ्तार किया गया है। सुदीप दास नाम के यह शख्स सोशल नेटवर्किंग साइट पर पुल‍िस की वर्दी में अपने फोटो शेयर करता था। वह खुद को इंस्पेक्टर के रूप में पेश करता था। धाक जमाने के ल‍िए अपने साथ वह दो फर्जी अस‍िस्टेंट सब इंस्पेक्टर भी रखता था। इस शख्स की करनी का खुलासा उस वक़्त हुआ जब सुदीप ने एक लड़की के सामने प्रेम प्रस्ताव रख द‍िया। लड़की ने जब सहमत‍ि नहीं दी और बार-बार मना क‍िया तो उसे अलग-अलग तरीके से परेशान करने लगा। कुछ समय बाद उसने लड़की के घरवालों और दोस्तों की मदद से उसे म‍िलने के बहाने बुलाया लेक‍िन यहां दांव उल्टा पड़ गया। लड़की को उसकी हकीकत पता चल चुका था क‍ि इससे पहले भी वह कई लड़क‍ियों को वर्दी का रुआब द‍िखाकर फंसा चुका है। इसके बाद लड़की ने सैंड‍िल उतारी और दनादन सुदीप की पिटाई करना चालू कर दी। उसके बाद जूतों से भी उसे पीटा गया। उसके साथ आए दोस्तों ने भी नशे में धुत फर्जी पुल‍िस अध‍िकारी की जमकर प‍िटाई की।

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

girl,beaten,fake police officer,busted,bardwan,social networking site,west bengal,weird news,weird story,omg news ,लड़की, पिटाई, नकली पुलिस अधिकारी, पर्दाफाश, बर्दवान, सोशल

लड़की ने शन‍िवार को मह‍िला थाने में श‍िकायत दर्ज कराई ज‍िसके आधार पर पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए फर्जी पुल‍िस अध‍िकारी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया। पुल‍िस अब यह पता लगा रही है क‍ि फर्जी पुल‍िस अध‍िकारी बनकर उसने और क्या-क्या काम क‍िए हैं।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tags :
|
|
|

Advertisement