Advertisement

  • 'अभिनंदन कट' मूंछों को लेकर नाई और ग्राहक के बीच हुआ हंगामा, FIR दर्ज

'अभिनंदन कट' मूंछों को लेकर नाई और ग्राहक के बीच हुआ हंगामा, FIR दर्ज

By: Pinki Thu, 18 July 2019 4:02 PM

'अभिनंदन कट' मूंछों को लेकर नाई और ग्राहक के बीच हुआ हंगामा, FIR दर्ज

महाराष्ट्र के नागपुर से एक नाई और ग्राहक के मुछों को लेकर लड़ाई का मामला सामने आया है। दरहसल, यहां रहने वाले 35 साल के किरन ठाकुर अपनी अभ‍िनंदन कट मूंछों की सेट‍िंग कराने के लिए नाई के पास गए थे। मूंछों की सेट‍िंग के दौरान गलती से नाई से मूंछें कट गई। इसके बाद किरन ने नाई सुनील के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। किरन का कहना है की सुनील ने जान बुझकर मूंछें काट दी है। जब उसने दुकानदार को भला-बुरा कहा तो उल्टा धमकाने लगा। वही अपनी सफाई में नाई सुनील का कहना कि गलती से मूंछ कट गई, फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

barber,abhinandan cut mustache,fir,police station,nagpur,weird news,weird story,omg,omg news ,नाई, अभिनंदन कट मूंछ, एफआईआर, पुलिस स्टेशन, नागपुर,अजब गजब खबरे हिंदी में

बता दे, भारतीय वायुसेना के दिलेर पायलट अभिनंदन उस समय चर्चा में आए जब उन्होंने पाकिस्तान के एक F16 विमान का पीछा करते हुये उसे मार गिराया। इस दौरान उनका MIG21 बाइसन विमान पाकिस्तान की जमीन पर आ गिरा और जिसके बाद उन्हें बंदी बना लिया गया।

बाद में पाकिस्तान सरकार ने उन्हें भारत को वापस लौटा दिया। उसके बाद से पूरे देश में अभिनंदन की तरह मूंछें रखने का चलन शुरू हो गया। अभ‍िनंदन की तरह मूंछें रखने को देशभक्त‍ि से जोड़कर देखा जाने लगा।

Tags :
|
|
|
|

Advertisement