Advertisement

  • बच्चे ने प्रिंसिपल के प्यार में लिख डाला लवलेटर, मिली ऐसी सजा जिसने सभी को चौंका दिया

बच्चे ने प्रिंसिपल के प्यार में लिख डाला लवलेटर, मिली ऐसी सजा जिसने सभी को चौंका दिया

By: Ankur Mon, 02 Dec 2019 11:14 AM

बच्चे ने प्रिंसिपल के प्यार में लिख डाला लवलेटर, मिली ऐसी सजा जिसने सभी को चौंका दिया

बच्चों को नासमझ कहा जाता हैं जो कि अपनी नादानी के चलते कभीकभार कुछ ऐसी शैतानी कर बैठते हैं जो दूसरों को नागवारा होती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला आंध्र प्रदेश में जहां एक बच्चे ने अपनी ही प्रिंसिपल को लवलेटर लिख डाला। हैरानी की बात तो तब हुई जब प्रिंसिपल के आदेश पर उन बच्चों को निर्मम सजा दी गई। इस मामले में एक स्‍कूल और उसके श‍िक्षकों की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है।

उसी के बाद प्रिंसिपल ने बच्‍चों के साथ इस निर्मम व्‍यवहार किया जो सभी को चौका गया। इस मामले के सामने आने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता भी आगे आ गए हैं, जिसके बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। वैसे यह करना वाकई में गलत है, प्रिंसिपल बच्चे को समझा भी सकती थी लेकिन उन्होंने यह गलत व्यवहार करने के बाद खुद को टारगेट बना दिया है।

अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, 'अनंतपुर जिले के कादिरी नगर पालिका में मासानम्पेट अपर प्राइमरी स्कूल में जिन बच्‍चों को यह दंड दिया गया उनमें से एक तीसरी कक्षा, जबकि दूसरा पांचवी का छात्र है और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मामले में स्‍कूल प्रिंसिपल के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करने की मांग की है।' इस मामले में यह भी बता दिया गया है इनमें से एक बच्‍चे ने लव लेटर लिखा है, जबकि दूसरा बच्‍चा क्‍लास में शोर मचा रहा था इस वजह से दोनों को यह सजा मिली।

Tags :

Advertisement