Advertisement

  • एक साल तक अपनी मृत माँ के शरीर के साथ रहा बेटा, वजह रिश्तों को शर्मसार करने वाली

एक साल तक अपनी मृत माँ के शरीर के साथ रहा बेटा, वजह रिश्तों को शर्मसार करने वाली

By: Ankur Tue, 16 July 2019 06:56 AM

एक साल तक अपनी मृत माँ के शरीर के साथ रहा बेटा, वजह रिश्तों को शर्मसार करने वाली

इस दुनिया में सबसे बड़ा रिश्ता माना जाता हैं एक माँ का जो सभी दुःख सहकर अपने बच्चों के लिए खुशियों का चुनाव करती हैं। इसकी एवज में हर माँ ख्वाहिश रखती हैं कि उसके अंतिम समय में उनके बच्चे उनके साथ रहे और सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करें। हांलाकि आजकल रिश्तो को शर्मसार करने वाली कई घटनाएं सामने आती हैं। आज हम भी आपको एक ऐसी ही अनोखी घटना की जानकारी देने जा रहे हैं जो रिश्तों को शर्मसार करती हैं और आपको सोचने पर मजबूर कर देगी।

दरअसल, स्पेन में एक निकम्मे बेटे ने अपनी मरी हुई मां का शव लगभग एक साल तक इसलिए रख रखा था क्योंकि उसे मां की पेंशन मिलती रहे और उसका खर्च चलता रहे। हालांकि मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। स्पेन पुलिस ने बताया कि मृत महिला की उम्र लगभग 92 साल थी। उसकी मौत कैसे और कब हुई इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने 62 वर्षीय बेटे को धोखाधड़ी के मामले में हिरासत में ले लिया है। महिला की डेड बॉडी पूरी तरह से सड़-गल चुकी थी।

weird story,weird news,spain,son lives with her mother dead body,mothers dead body ,अनोखी घटना, अनोखी खबर, स्पेन, माँ के मृत शरीर के साथ बेटा, माँ का मृत शरीर, घिनौना काम

लाश सड़ने के बाद फ्लैट से बहुत बदबू आ रही थी। बदबू जब ज्यादा फैल गई तब पड़ोसियों ने परेशान होकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट की तलाशी ली, जहां उन्हें महिला की सड़ी हुई डेड बॉडी मिली। पुलिस ने फौरन बॉडी के साथ रहे हैं महिला के बेटे को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी मां की पेंशन उसे मिलती रहे इस वजह से उसने मां की मौत की खबर लोगों को नहीं दी। डेड बॉडी को देखकर पुलिस का कहना है कि बॉडी लगभग सालभर पुरानी है। हालांकि, जांच के बाद ही आगे कुछ पता चल पाएगा।

Tags :
|

Advertisement