Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • तीन भाइयों ने फिल्म देखकर स्पाइडरमैन बनने की सोची, खुद को कटवाया मकड़ी से, हुआ ये हाल

तीन भाइयों ने फिल्म देखकर स्पाइडरमैन बनने की सोची, खुद को कटवाया मकड़ी से, हुआ ये हाल

By: Pinki Tue, 26 May 2020 6:35 PM

तीन भाइयों ने फिल्म देखकर स्पाइडरमैन बनने की सोची, खुद को कटवाया मकड़ी से, हुआ ये हाल

हॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म स्पाइडरमैन तो हम सभी ने देखी होगी इस फिल्म की कहानी में अभिनेता पीटर पार्कर को एक मकड़ी काटती है और वे स्पाइडरमैन बन जाता है। खेर ये तो रील की कहानी है लेकिन असल जिंदगी में भी तीन भाइयों ने ऐसा करने की सोची और जानबूझकर एक मकड़ी से खुद को कटवाया। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में हीरो को मकड़ी के काटने के बाद स्पाइडरमैन बनता देखकर उन मासूमों को लगा कि वो भी ऐसा करके सुपरहीरो बन जाएंगे। उन तीनों भाइयों ने स्पाइडरमैन जैसा सुपरहीरो बनने के लिए एक जहरीली काली मकड़ी को काटने के लिए उकसाया। उन्हें लग रहा था कि इससे वो भी स्पाइडरमैन के रूप में तब्दील हो जाएंगे।

spiderman,spider bite,chayanta,bolivia,3 brothers,werid news ,स्पाइडरमैन,जहरीली काली मकड़ी

लेकिन मकड़ी के काटने के बाद तीनों भाइयों ने उसे मार दिया लेकिन उसके जहर की वजह से वो मांसपेशियों में दर्द, पसीना, बुखार और कंपकंपी से बुरी तरह पीड़ित हो गए।

जिस समय बच्चे मकड़ी को काटने के लिए उकसा रहे थे उस वक्त उनकी मां लकड़ी इकट्ठा करने घर से बाहर गई हुई थीं। जब तीनों भाइयों की मां लकड़ी लेकर घर लौटीं तो उन्हें दर्द से रोते हुए पाया। महिला तुरंत अपने तीनों बच्चों को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंची लेकिन दवा दिए जाने के बाद भी उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। फिर उन्हें लालागलगुआ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन वहां भी उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ।

तीनों भाइयों को फिर शहर के सबसे बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें विषैले मकड़ी के काटने के लिए सीरम दिया गया जिसके बाद उनकी स्थिति में सुधार हुआ। पांच दिनों के इलाज के बाद उन्हें घर जाने के लिए अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Tags :

Advertisement