Advertisement

  • बागपत में रेप पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर चिपकाया, लिखा- कोर्ट में गवाही दी तो भुगतना होगा उन्नाव से भी भयंकर अंजाम

बागपत में रेप पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर चिपकाया, लिखा- कोर्ट में गवाही दी तो भुगतना होगा उन्नाव से भी भयंकर अंजाम

By: Pinki Thu, 12 Dec 2019 1:26 PM

बागपत में  रेप पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर चिपकाया, लिखा- कोर्ट में गवाही दी तो भुगतना होगा उन्नाव से भी भयंकर अंजाम

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक रेप पीड़िता को दुष्कर्म के आरोपी कोर्ट में गवाही देने पर उसके साथ उन्नाव कांड से भी बड़ी वारदात करने की धमकी दे रहे है। हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा होकर आया था। लेकिन धमकी के बाद पुलिस ने एक बार फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है दरअसल, बुधवार को पीड़ित के घर के बाहर पोस्टर लगाकर धमकी दी गई। जिसमें लिखा गया है कि अगर उसने गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भी भयंकर होगा। पीड़ित के परिवार ने पुलिस में शिकायत की वही पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

unnao rape case,unnao rape survivor,unnao rape case news,unnao rape victim death,unnao rape case,unnao,uttar pradesh,rape news in hindi ,उत्तर प्रदेश,रेप

एक साल पहले हुआ था रेप

दरअसल, मामला कोतवाली बड़ौत के एक गांव का है, जहां की रहने वाली एक युवती दिल्ली के मुख़र्जी नगर इलाके में कोचिंग करती थी। यहां गांव का ही व्यक्ति सोरण भी रहता था। सोरण 8 मार्च को कुछ नोट्स देने के बहाने से पीड़ित को अपने एक दोस्त के किराए के मकान पर ले गया। यहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा और पीड़िता के साथ कई बार रेप किया। जिसके बाद जुलाई 2018 में पीड़िता ने युवक के खिलाफ दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में मामला दर्ज करवाया।

13 दिसंबर को होनी है गवाही

आपको बता दे, दिल्ली की रोहणी कोर्ट में 13 दिसंबर को युवती की गवाही होनी है। लेकिन इस गवाही से पहले ही पीड़िता और उसके परिवार को धमकी मिली है जिसकी वजह से परिवार दहशत में है। पीड़िता ने सीएम योगी से सुरक्षा की मांग की है और कहा है कि उसके परिवार की सुरक्षा की जाए। परिजनों के मुताबिक ये धमकी भरा पोस्टर किसने चस्पा किया है, उन्हें नहीं पता। लेकिन आरोपी पक्ष भी कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुके है। जिस कारण इस धमकी के बाद से अब पूरा परिवार डरा हुआ है और सुरक्षा की गुहार कर रहा है। वही एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है कि दुष्कर्म का मामला 2018 में दर्ज हुआ था। पीड़ित और आरोपी एक ही गांव के हैं। आरोपी सोरण को दुष्कर्म मामले में जमानत मिल गई थी। पुलिस ने नया मामला दर्ज करते हुए सोरण को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित को सुरक्षा दी गई है।

उधर सूचना मिलते ही पुलिस भी पीड़िता के घर पहुंची। पुलिस के अनुसार रेप का मामला दिल्ली में दर्ज है। 13 दिसंबर को युवती की गवाही होनी है लेकिन एक धमकी का पोस्टर जो चस्पा मिला है, वह गंभीर है। जिसके बाद पीड़िता के घर सुरक्षा तैनात की जा रही है।

Tags :
|

Advertisement