Advertisement

  • महिला थेरेपिस्ट ने क्लाइंट से बनाए यौन संबंध, फिर लगाया ये घिनौना इल्जाम, हुई गिरफ्तार

महिला थेरेपिस्ट ने क्लाइंट से बनाए यौन संबंध, फिर लगाया ये घिनौना इल्जाम, हुई गिरफ्तार

By: Pinki Sat, 19 Oct 2019 6:47 PM

महिला थेरेपिस्ट ने  क्लाइंट से बनाए यौन संबंध, फिर लगाया ये घिनौना इल्जाम, हुई गिरफ्तार

अमेरिकी राज्य मिनेसोटा से एक 43 साल की महिला थेरेपिस्ट (Female Therapist) को पुलिस ने क्लाइंट से संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है। क्रिमिनल सेक्सुअल कंडक्ट के लिए दोषी पाए जाने पर क्लिनिकल साइक्लॉजिस्ट महिला जोहन्ना ली मैम को 15 साल की सजा हो सकती है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, थेरेपिस्ट ने झूठ बोलते हुए क्लाइंट पर रेप का आरोप भी लगाया था। Minneapolis Star Tribune की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला उजागर होना तब शुरू हुआ जब अगस्त में थेरेपिस्ट ने पुलिस को बुलाकर कहा कि क्लाइंट ने उनका रेप किया है। साथ ही थेरेपिस्ट ने जांच अधिकारियों से ये भी कहा कि क्लाइंट उनके साथ अफेयर होने की बात कह सकता है। जबकि पीड़ित क्लाइंट ने पुलिस से कहा कि दोनों के बीच करीब 4 महीने तक सहमति से संबंध रहे थे। यौन संबंध की शुरुआत थेरेपी सेशन से ही हुई थी।

पीड़ित शख्स ने पुलिस को वॉयसमेल और टेक्स्ट मैसेज भी दिखाए। जब पुलिस ने थेरेपिस्ट के फोन की जांच की तो पता चला कि उन्होंने क्लाइंट के ज्यादातर मैसेज डिलीट कर दिए हैं। बाद में सबूत सामने आने पर उन्होंने अफेयर की बात स्वीकार कर ली और कहा कि उनके क्लाइंट ने कभी रेप नहीं किया।

बता दे, पुलिस ने थेरेपिस्ट को 11 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन बाद में 71 लाख रुपये के बॉन्ड पर उन्हें जमानत दे दी गई। थेरेपिस्ट एक सेशन के लिए 14 हजार रुपये फीस लेती है।

Tags :
|
|
|
|
|

Advertisement