Advertisement

  • होम
  • न्यूज़
  • प्यार में मिला धोखा तो फेसबुक पर लाइव होकर खुद का गला काट की आत्महत्या

प्यार में मिला धोखा तो फेसबुक पर लाइव होकर खुद का गला काट की आत्महत्या

By: Pinki Fri, 09 Aug 2019 3:28 PM

प्यार में मिला धोखा तो फेसबुक पर लाइव होकर खुद का गला काट की आत्महत्या

राजस्थान से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां सीकर जिले में एक युवक ने फेसबुक लाइव के दौरान खुद का गला काट कर आत्महत्या कर ली। घटना सीकर के सांवलोदा लाड खानी गांव की है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। आत्महत्या से पहले उसने कहा कि प्यार मत करना, प्यार में धोखा मिलता है। प्यार के नाम पर उसने अपनी जिंदगीभर की सारी कमाई 7 लाख रुपये उस लड़की को दे दिए, मगर उसे धोखा मिला। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपनी मां को भी फोन किया था। युवक का मरने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन पुलिस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गांव का रहने वाला जवाहर सिंह गुजरात में काम करता था 1 दिन पहले ही वहां से आया था। पुलिस का कहना है कि आने के बाद वह गांव के जोहड़ में गया। वहां जाकर मां को फोन किया और कहा कि मैं मर रहा हूं तुम जोहड़ में आ जाओ मां। युवक की मां जब तक वहां पहुंची तब तक उसने अपना गला काट लिया था। उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को एसके अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। मृतक ने अपनी आत्महत्या को फेसबुक पर लाइव प्रसारित किया। जिसके बाद वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Tags :
|
|
|

Advertisement

Error opening cache file