Advertisement

  • हादसा: अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे चाय पी रहे लोगों पर पलटा, 7 की मौत, 6 लोग घायल

हादसा: अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे चाय पी रहे लोगों पर पलटा, 7 की मौत, 6 लोग घायल

By: Pinki Tue, 13 Aug 2019 09:55 AM

हादसा: अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे चाय पी रहे लोगों पर पलटा, 7 की मौत, 6 लोग घायल

यूपी के बदायूं में सोमवार रात करीब पौने दस बजे बोरियों से भरा एक ट्रक पलट गया। ट्रक में लदी गेहूं की बोरियां दीवार तोड़ते हुए मकान के अंदर जा गिरीं। इस हादसे में 2 सगी मासूम बहनों समेत 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और ग्रामीणों ने राहत और बचाव का काम शुरु किया। प्रशासन ने मृतकों और घायलों के लिए मुआवजे का एलान किया है।

बदायूं के उसावां इलाके में सोमवार की रात दातागंज की ओर से आ रहा एक ट्रक, चाय के खोखे पर पलट गया। ट्रक में गेहूं की बोरियां भरी थीं। ट्रक ने नीचे चाय पी रहे कांवड़िए और अन्य लोगों के साथ दो बच्चे भी दब गए जिनकी मौत हो गई। ट्रक में लदी गेहूं की बोरियां सुरेंद्र के घर की दीवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसीं। घर में सुरेंद्र की बेटी काजल (5) और नंदनी (1) एक चारपाई पर सो रहीं थीं। दोनों की दीवार के मलबे और गेहूं की बोरियां से दबकर मौत हो गई।

# एक छोटा सा निवेश और जिंदगीभर मिलेगा आपको पैसा, यह है LIC की बेस्ट पॉलिसी

# तीन साल का बच्चा 30 फीट गहरे बोरबेल में गिरा, सिर्फ 45 मिनट में किसान ने बाहर निकाला

हादसे के तुरंत बाद जैसे ही सूचना मिली, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ दातागंज विधायक भी मौके पर पहुंच गए। क्रेन की मदद से बोरियों को हटवाने का काम शुरु किया गया। मौके से घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया और इलाज शुरु कराया गया। हादसे के बाद ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने ट्रक चालक को तुरंत हिरासत में ले लिया।

# लगभग 3 करोड़ रुपये में नीलाम हुआ एप्पल का ये कंप्यूटर, जाने क्या है इसमें खास

# इन आसान तरीको को अपनाकर जोड़े अपने आधार को पैन कार्ड के साथ...

जिलाधिकारी बदायूं ने बताया कि इस हादसे में कुल 7 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 6 लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे पर शोक जताया और मृतकों के परिवार को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक मदद देने की बात कही। पुलिस ने सभी शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं।

# मोदी सरकार के लिए करें ये काम और घर बैठे मिनटों में कमाये 25 हजार रुपये, जाने कैसे

# क्या देखा है ऐसा प्रधानमंत्री, जिसका एक भाई ऑटो चलाता हैं और दूसरा किराने की दुकान चलाता है : बिप्लब देब

Tags :
|
|

Advertisement