Advertisement

  • शहीद की बेटी का VIDEO बनाकर पुलिसवाले ने 2 साल तक किया रेप

शहीद की बेटी का VIDEO बनाकर पुलिसवाले ने 2 साल तक किया रेप

By: Pinki Mon, 16 Sept 2019 4:42 PM

शहीद की बेटी का VIDEO बनाकर पुलिसवाले ने 2 साल तक किया रेप

झारखंड के बोकारो जिले के एक एएसआई शहीद जवान की नाबालिग बेटी का रेप किया और उसके बाद वीडियो बनाकर दो साल तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। राजू सिंह नाम एक इस एएसआई का शहीद जवान की पत्नी के घर आना जाना लगा रहता था। शहीद जवान सिटी थाने में नियुक्त थे। एएसआई राजू भी इसी थाने में था। बाद में शहीद जवान का ट्रांसफर पलामू जिला में हो गया था। इसके बाद 2014 में शहीद जवान पलामू में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे। शहीद जवान की पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तुविहार के पास रहती थी, वहां राजू सिंह एक दिन घर में आया और नाबालिग बेटी को अकेली पाकर उसके साथ रेप किया और इसका वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर राजू सिंह पिछले दो सालों से नाबालिग का रेप कर रहा था। अंत में तंग आकर बेटी ने सारी कहानी मां को बताई, तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिसवाले को निलंबित कर दिया गया है।

# मात्र 100 रुपये में शुरू करें ये स्कीम, मिलेगा बचत खाते से ज्यादा मुनाफा

# घर बैठे ऐसे मुफ्त में पाए SBI का नया ATM कार्ड, आरबीआई ने दिया पुराने कार्ड को बंद करने का आदेश

पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बाद एएसआई राजू सिंह पर मामला दर्ज हुआ और उसे निलंबित कर दिया। मामला दर्ज हो जाने की खबर मिलते ही राजू सिंह फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि राजू सिंह तब फरार हुआ जब पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए चास थाने में बुलाया था। पूछताछ के दौरान ही वह मौके से फरार होने में सफल रहा।

# Ayushman Bharat Jobs: जल्द होगी 1 लाख 'आयुष्मान मित्रों' की भर्ती, जानकारी के लिए पढ़े पूरी खबर

# एक छोटी बचत योजना, तेजी से पैसा होता है डबल, पूरी जानकारी के लिए पढ़े

हालांकि एसपी पी मुरुगन ने टीम गठन कर जांच के आदेश दिए हैं। इसके अलावा चास महिला थाना ने पीड़िता को कोर्ट में पेश किया जहां उसका बयान भी दर्ज कराया गया है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है।

फरार राजू सिंह की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। राजू सिंह पहले सिटी थाना में तैनात था, लेकिन इस समय वह नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाना में तैनात था।

# एक छोटा सा निवेश और जिंदगीभर मिलेगा आपको पैसा, यह है LIC की बेस्ट पॉलिसी

# आतंकी मसूद अजहर : एक प्रिंसिपल का बेटा कैसे बन बैठा इंसानियत के लिए बड़ा खतरा!

Tags :
|
|
|
|
|
|

Advertisement