Advertisement

  • वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति का किया अनावरण

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति का किया अनावरण

By: Pinki Sat, 06 July 2019 11:20 AM

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति का किया अनावरण

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री वाराणसी स्थित दीनदयाल उपाध्याय व्यापार सुविधा केंद्र में सदस्यता अभियान को शुरू करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वही इससे पहले उन्होंने वाराणसी में पीएम मोदी ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय मौजूद थे।

# पब्लिक प्रोविडेंट फंड के जरिए कर सकते हैं टैक्स सेविंग, जानिए पीपीएफ (PPF) से जुड़ी पूरी जानकारी

# क्या है 'आयुष्मान भारत योजना', घर बैठे इस तरह पता करें कैसे उठा सकते है इस योजना का लाभ

बता दे, नरेंद्र मोदी वाराणसी में लगभग चार घंटे बिताएंगे। इस मौके पर वह कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे। इसके साथ नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण करके देश भर में एक नई अलख जगाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औपचारिक तौर पर देश भर में वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। यह अभियान स्वच्छ भारत मिशन के तहत ही चलाया जा रहा है। इसके तहत वाराणसी की धार्मिक यात्रा पंचकोशी मार्ग सहित पूरे बनारस में 27 लाख पेड़ और यूपी में 22 करोड़ पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा गया है। पीएम मोदी ने अपनी पहली सरकार में वाराणसी में गंगा किनारे से ही फावड़ा चलाकर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत योजना की शुरुआत की थी।

# एक छोटा सा निवेश और जिंदगीभर मिलेगा आपको पैसा, यह है LIC की बेस्ट पॉलिसी

# क्या देखा है ऐसा प्रधानमंत्री, जिसका एक भाई ऑटो चलाता हैं और दूसरा किराने की दुकान चलाता है : बिप्लब देब

इससे पहले मोदी ने ट्वीट कर कहा, यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को भाजपा परिवार से जोड़ेगा। यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा। उन्होंने कहा कि हमारी प्रेरणा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू होगा। मैं इस अभियान में काशी में शामिल रहूंगा।

# कौन था पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया आतंकी अब्दुल रशीद गाजी!

# LIC अलर्ट! प्रीमियम जमा करते वक्त पॉलि‍सी होल्‍डर्स को अब करना होगा ये काम

Tags :
|
|
|

Advertisement