Advertisement

  • मुकुल रॉय का दावा - पश्चिम बंगाल में 107 विधायक भाजपा में होंगे शामिल

मुकुल रॉय का दावा - पश्चिम बंगाल में 107 विधायक भाजपा में होंगे शामिल

By: Pinki Sat, 13 July 2019 7:32 PM

मुकुल रॉय का दावा - पश्चिम बंगाल में 107 विधायक भाजपा में होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) ने शनिवार को दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में 107 विधायक बीजेपी जॉइन करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि सीपीएम, कांग्रेस, और टीएमसी के 107 विधायक बीजेपी का दामन थामेंगे। रॉय ने कहा कि हमने सूची तैयार कर ली है, ये सभी विधायक हमारे संपर्क में हैं।

यह पहला मौका नहीं है, जब भाजपा ने खुले तौर पर तृणमूल के विधायकों के पार्टी में शामिल होने को लेकर बयान दिया हो। इससे पहले लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि तृणमूल के 40 से ज्यादा विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं। इसके अलावा बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी कहा था कि तृणमूल विधायकों के भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी रहेगा।

# एक छोटी बचत योजना, तेजी से पैसा होता है डबल, पूरी जानकारी के लिए पढ़े

# मोदी सरकार के लिए करें ये काम और घर बैठे मिनटों में कमाये 25 हजार रुपये, जाने कैसे

लोकसभा चुनाव के बाद से अब तक 5 विधायक और 100 से ज्यादा पार्षद भाजपा में शामिल हो चुके हैं। दलबदल को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि कुछ नेता पैसा लेकर पार्टी छोड़ देते हैं तो परवाह नहीं। उन्होंने कहा था कि भ्रष्ट और लालची भाजपा तृणमूल के कचरे को इकट्ठा कर रही है।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछली बार साल 2016 में विधानसभा चुनाव हुए थे। पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ तीन सीटों पर ही जीत मिली थी, जबकि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने 211 सीटों पर फतह हासिल की थी और सूबे में सरकार बनाई।

# पब्लिक प्रोविडेंट फंड के जरिए कर सकते हैं टैक्स सेविंग, जानिए पीपीएफ (PPF) से जुड़ी पूरी जानकारी

# 18 रुपये में पाइए अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, इस कंपनी ने पेश किया जबरदस्त प्लान

Tags :
|
|
|
|
|

Advertisement