Advertisement

  • होम
  • न्यूज़
  • शो के दौरान स्टैंडअप कॉमेड‍ियन की मौत, लोग बजाते रहे ताल‍ियां

शो के दौरान स्टैंडअप कॉमेड‍ियन की मौत, लोग बजाते रहे ताल‍ियां

By: Pinki Sun, 21 July 2019 1:55 PM

शो के दौरान स्टैंडअप कॉमेड‍ियन की मौत, लोग बजाते रहे ताल‍ियां

भारतीय मूल के 36 साल के स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मंजूनाथ नायडू की बीते शुक्रवार दुबई में ऑड‍ियंस से फुल हॉल के बीच स्टेज पर परफॉर्म करते हुए कार्ड‍िक अरेस्ट की वजह मौत हो गई। खलीज टाइम्स की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक मंजूनाथ दुबई के होटल अल बरशा स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचे थे। दो घंटे की परफॉर्मेंस में मंजूनाथ आख‍िरी मिनटों में पहुंच गए थे, शो खत्म होने की वाला था तभी उन्हें कार्ड‍िक अरेस्ट आया। वो पहले तो सीट पर बैठ गए लेकिन थोड़ी ही देर में जमीन पर ग‍िर गए। वहां मौजूद लोग सोच रहे थे कि यह भी उनकी परफॉर्मेंस का पार्ट है और जोर-जोर से हंस रहे थे। लेकिन जब देर तक मंजूनाथ ने कोई मूवमेंट नहीं की तो पता चला कि वो अब दुन‍िया में नहीं रहे। मंजूनाथ के जाने से उनके करीबी, ऑड‍ियंस में मौजूद उनके फैन सभी सदमें में हैं। उनका कहना है कि किसी करीबी का इस तरह जाना दर्दनाक होता है।

हम उसे बचा नहीं सके

खलीज टाइम्स से खास बातचीत में मंजूनाथ के करीबी मिरादाद ने बताया कि शो के आख‍िरी मोमेंट में मंजूनाथ कहान‍ियां सुना रहा था जो उसके प‍िता और पर‍िवार से जुड़ी थीं। हर कोई बहुत खुश था। तभी स्टोरी बताते हुए मंजूनाथ ने एंग्जाइटी की परेशानी के बारे में बताया। उसके थोड़ी ही देर बाद वो स्टेज पर ग‍िर गया। हर कोई स्टेज की तरफ दौड़ा। उसने हमारे हाथों में आखिरी सांस ली। मेड‍िकल ट्रीटमेंट 20 मिनट के अंदर मिला गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके। उसने अपनी परफॉर्मेंस से सबको मार द‍िया और उसकी परफॉर्मेंस ने उसे ही मार द‍िया।

मंजूनाथ के पैरेंट्स की मौत पहले ही हो चुकी

मंजूनाथ के दोस्त के मुताबिक उनका जन्म अबु धाबी में हुआ था। उसके बाद वो दुबई श‍िफ्ट हो गए। बीते कुछ सालों में उनकी कॉमेडी का जादू इस तरह चला कि वो दुबई के मशहूर स्टैंडअप कॉमेड‍ियन में से एक बन गए थे। मंजूनाथ के पैरेंट्स की मौत पहले ही हो चुकी है। उनका एक भाई है। लेकिन मौत के द‍िन शहर में कोई मौजूद नहीं था। चहेते स्डैंअप कॉमेड‍ियन की याद में फैंस सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर रहे हैं।

Tags :
|
|

Advertisement

Error opening cache file