Advertisement

  • हनीमून पर पति ने पत्नी के साथ करी ये घिनोनी हरकत, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

हनीमून पर पति ने पत्नी के साथ करी ये घिनोनी हरकत, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

By: Pinki Fri, 19 July 2019 2:18 PM

हनीमून पर पति ने पत्नी के साथ करी ये घिनोनी हरकत, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

हनीमून पर पति द्वारा पत्नी पर किए गए जुल्म का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। पत‍ि द्वारा पहले पत्नी को शराब पिलाई गई फिर गिलास को उसके मुंह पर दे मारा, इतना ही नहीं पति ने उस टूटे ग‍िलास के टुकड़ों को पत्नी के मुंह में जबरन घुसेड़ द‍िया। यह पूरी घटना होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई। हालाकि यह घटना पुरानी बताई जा रही लेकिन इसका खुलासा अभी हुआ है। पत्नी ने अपने मायके आकर जब यह सारी बात बताई तब मामला पुलिस तक पहुंचा।

दरहसल, पीड़िता ने बताया पति ऋषभ आईपीएल का सट्टा लगाने का भी आदी है जिसके कारण शादी से पहले 45 लाख रुपये सट्टे में हार चुका था। हारे हुए पैसों को लाने के लिए ऋषभ और उसके परिवार के लोग उस पर दबाव बनाते थे। इतना ही नहीं ऋषभ तमंचे के बल पर पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना चाहता था।

# बड़ा सवाल, मांस हलाल का है या झटके का, वैज्ञानिकों ने खोज निकाला इसका समाधान

# तीन साल का बच्चा 30 फीट गहरे बोरबेल में गिरा, सिर्फ 45 मिनट में किसान ने बाहर निकाला

husband,wife,honeymoon,cctv,aligarh,darjeeling,crime,crime news,news,news in hindi ,पति, पत्नी, हनीमून, सीसीटीवी, अलीगढ़, दार्जिलिंग

इसी उद्देश्य वह अपनी बहन और बहनोई के साथ उसे हनीमून के बहाने दार्जिलिंग ले गया जहां होटल के कमरे में पहले तो उसे जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया गया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया गया तो ऋषभ और उसकी बहन ने शराब से भरा हुआ कांच का गिलास उसके मुंह पर मार दिया जिससे गिलास जमीन पर गिर कर टूट गया। उसके बाद ऋषभ ने टूटे हुए गिलास के टुकड़े उसके मुंह में घुसेड़ दिए जिससे वह चीखने चिल्लाने लगी तो ऋषभ ने उसे कमरे से निकाल कर रिसेप्शन की दीवार पर सिर दे मारा और मारपीट करने लगा।

यह सारा घटना क्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। उसके बाद लड़की ने अलीगढ़ पहुंच कर सारा घटनाक्रम अपने मां और पापा को बताया। कुछ समय तक तो परिजन बात बनने का इंतजार करते रहे थे लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो पिता ने थाना देहली गेट में मुकदमा दर्ज कर दिया गया। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

# इन आसान तरीको को अपनाकर जोड़े अपने आधार को पैन कार्ड के साथ...

# अब ATM से निकाले पैसा बिना डेबिट कार्ड के, SBI दे रही है आपको यह सुविधा, जानकारी के लिए पढ़े

husband,wife,honeymoon,cctv,aligarh,darjeeling,crime,crime news,news,news in hindi ,पति, पत्नी, हनीमून, सीसीटीवी, अलीगढ़, दार्जिलिंग

बता दे, यह लड़की अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के बनिया पाड़ा की रहने वाली है और इसकी शादी 9 दिसम्बर को एटा निवासी ऋषभ के साथ बड़ी ही धूमधाम से हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही पति और उसके घरवालों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि उसका पति जबरन शराब पिलाता था। विरोध करने पर बेइंतहा पीटता था। शराब की बोतल और कांच के गिलास को तोड़कर उसके कांच को उसके मुंह में जबरन डालता था जिससे वह घायल हो जाती थी।

# आतंकी मसूद अजहर : एक प्रिंसिपल का बेटा कैसे बन बैठा इंसानियत के लिए बड़ा खतरा!

# Ayushman Bharat Jobs: जल्द होगी 1 लाख 'आयुष्मान मित्रों' की भर्ती, जानकारी के लिए पढ़े पूरी खबर

Tags :
|
|
|
|

Advertisement