Advertisement

  • Houston : PM मोदी से मिल भावुक हुआ कश्मीरी, हाथ को चूमा और कहा - 7 लाख पंडितों की ओर से शुक्रिया, देखे वीडियो

Houston : PM मोदी से मिल भावुक हुआ कश्मीरी, हाथ को चूमा और कहा - 7 लाख पंडितों की ओर से शुक्रिया, देखे वीडियो

By: Pinki Sun, 22 Sept 2019 09:21 AM

Houston : PM मोदी से मिल भावुक हुआ कश्मीरी, हाथ को चूमा और कहा - 7 लाख पंडितों की ओर से शुक्रिया, देखे वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज अमेरिका (America) के ह्यूस्टन (Houston) में कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात की। इस दौरान मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के लिए उठाए गए कदमों की सराहना करते हुए कश्मीरी पंडित भावुक हो गए। इस दौरन एक सदस्य ने प्रधानमंत्री के हाथ को चूमा और कहा, 'मैं 7 लाख कश्मीरी पंडितों की तरफ से आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं।' इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि उन लोगों ने जो कष्ट झेले वो भी कम नहीं हैं।

# 5000 बचाने के लिए घर बैठे बनवाए ड्राइविंग लाइसेंस, उठाए इस सुविधा का फायदा

# घर बैठे ऐसे मुफ्त में पाए SBI का नया ATM कार्ड, आरबीआई ने दिया पुराने कार्ड को बंद करने का आदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान कश्मीरी पंडितों से 'नमस्ते शारदे देवी' श्लोक का पाठ किया। इस दौरान पीएम मोदी काफी उत्साहित दिखाई दिए उन्होंने कहा अगेन नमो नम:।

कश्मीरी पंडितों का प्रतिनिधित्व करते हुए सुरिंदर कौल ने कहा, कश्मीर पर लिए गए ऐतिहासिक फैसले के लिए हमने दुनिया भर में 700,000 कश्मीरी पंडितों की ओर से पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। हमने आश्वासन दिया कि कश्मीर के लिए आपके सपने को पूरा करने के लिए हमारा समुदाय सरकार के साथ काम करेगा।

# मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, इस तरह घर बैठे जीते 1 लाख रुपये

# ट्रैफिक पुलिस ने दी गाड़ी सीज और चालान काटने की धमकी, कार सवार को आया हार्ट अटैक, मौत

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सप्ताह (21 से 27 सितंबर) तक अमेरिका दौरे पर हैं, इस दौरान वह कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में रविवार को व्यस्त कार्यक्रम है। पीएम मोदी यहां आज हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी तकरीन 50000 भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे। ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में टेक्सास इंडिया फोरम की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। 71 हजार 995 सीटों वाले एनआरजी स्टेडियम में यह कार्यक्रम रविवार सुबह 8:45 बजे से शुरू होगा और दोपहर बाद 12:30 बजे तक चलेगा।

# LIC अलर्ट! प्रीमियम जमा करते वक्त पॉलि‍सी होल्‍डर्स को अब करना होगा ये काम

# SHOCKING !! यात्रियों की इस एक गंदी आदत ने इंडियन रेलवे को लगाई पिछले 3 सालों में 4000 करोड़ का चपत

Tags :
|

Advertisement