Advertisement

  • आज बीजेपी में शामिल होंगी डांसर सपना चौधरी

आज बीजेपी में शामिल होंगी डांसर सपना चौधरी

By: Pinki Sun, 07 July 2019 10:27 AM

आज बीजेपी में शामिल होंगी डांसर सपना चौधरी

हरियाणवी गानों पर डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) रविवार को दिल्ली बीजेपी (BJP) के सदस्यता अभियान के चलते भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल करेंगी। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होंगी।

सपना चौधरी का बीजेपी में शामिल होने की बात तब पक्की हो गई थी जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने सपना चौधरी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था। सपना चौधरी और भोजपुरी सितारे खेसारी लाल को देखने के लिए कई लोग अपने घरों की छतों और बालकनियों में खड़े दिखाई दिए। तिवारी का मुकाबला दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित और आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडे से था। 12 मई को हुए चुनाव में मनोज तिवारी ने जीत दर्ज की थी।

# मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, इस तरह घर बैठे जीते 1 लाख रुपये

# SHOCKING !! यात्रियों की इस एक गंदी आदत ने इंडियन रेलवे को लगाई पिछले 3 सालों में 4000 करोड़ का चपत

बता दे, बीजेपी 6 जुलाई से 11 अगस्त तक देशव्यापी सदस्यता अभियान चलाने जा रही है। पार्टी का लक्ष्य है सदस्यों की संख्या को 11 करोड़ से बढ़ाकर 20 करोड़ करने का। पीएम मोदी ने इस अभियान की शुरुआत कल अपने संसदीय क्षेत्र काशी में की।

# मात्र 300 रुपये से कम में बिक रहा है आपका फेसबुक लॉगिन और पासवर्ड, ऐसे करें अपने अकाउंट को सुरक्षित

# आतंकी मसूद अजहर : एक प्रिंसिपल का बेटा कैसे बन बैठा इंसानियत के लिए बड़ा खतरा!

Tags :
|

Advertisement