Advertisement

  • ऑनर किलिंगः जैसे ही पैर छूने के लिए झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने चाकू से काट दी गर्दन

ऑनर किलिंगः जैसे ही पैर छूने के लिए झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने चाकू से काट दी गर्दन

By: Pinki Tue, 16 July 2019 2:52 PM

ऑनर किलिंगः जैसे ही पैर छूने के लिए झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने चाकू से काट दी गर्दन

ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला मुंबई के घाटकोपर इलाके का है जहां एक 20 साल की गर्भवती युवती की उसके पिता ने बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया। जब लड़की अपने पिता के पैर छूने के लिए झुकी तो पिता ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना रविवार की है। पुलिस ने 20 वर्षीय युवती की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

# Ayushman Bharat Jobs: जल्द होगी 1 लाख 'आयुष्मान मित्रों' की भर्ती, जानकारी के लिए पढ़े पूरी खबर

# पब्लिक प्रोविडेंट फंड के जरिए कर सकते हैं टैक्स सेविंग, जानिए पीपीएफ (PPF) से जुड़ी पूरी जानकारी

डीसीपी अखिलेश सिंह की मानें तो मृतका की शिनाख्त मीनाक्षी चौरसिया के रूप में हुई। उसने अपने पिता की मर्ज़ी के खिलाफ भाग कर इसी साल फरवरी में अपने प्रेमी बृजेश चौरसिया से मध्य प्रदेश के सतना में शादी कर ली थी। तभी से मीनाक्षी के पिता राजकुमार चौरसिया काफी नाराज थे। बता दे, इससे पहले राजकुमार ने अपनी बेटी मीनाक्षी की रिश्ता दो बार अलग-अलग लड़कों से तय किया था। लेकिन मीनाक्षी ने उन दोनों रिश्तों को नकार दिया था।

# LIC ने लांच किया 'माइक्रो बचत इंश्योरेंस प्लान', जाने क्या है इसमें खास

# अब ATM से निकाले पैसा बिना डेबिट कार्ड के, SBI दे रही है आपको यह सुविधा, जानकारी के लिए पढ़े

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

डीसीपी अखिलेश सिंह के अनुसार शनिवार की शाम को आरोपी राजकुमार ने मीनाक्षी को कपड़ों के लिए पैसे देने के बहाने मिलने के लिए बुलाया। जैसे ही मीनाक्षी पैर छून के लिए झुकी तभी राजकुमार ने चाकू से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया। हालांकि बताया जा रहा है कि जब मीनाक्षी आई तो राजकुमार ने कुछ पैसे नीचे गिरा दिए, जब मीनाक्षी पैसे उठाने के लिए झुकी, तभी राजकुमार ने धारदार हथियार से अपनी ही बेटी पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता वहां से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की और मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया।

# LIC की शानदार पालिसी, नाम है 'कन्‍यादान योजना', 121 रु से शुरू करें बेटी के लिए फ्यूचर इन्वेस्टमेंट

# कौन था पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया आतंकी अब्दुल रशीद गाजी!

Tags :
|
|
|
|
|
|

Advertisement