Advertisement

  • होम
  • न्यूज़
  • अपने खून से भरी गर्लफ्रेंड की मांग, खींची सेल्फी और कर दी यह घिनौनी हरकत

अपने खून से भरी गर्लफ्रेंड की मांग, खींची सेल्फी और कर दी यह घिनौनी हरकत

By: Pinki Sun, 21 July 2019 6:51 PM

अपने खून से भरी गर्लफ्रेंड की मांग, खींची सेल्फी और कर दी यह घिनौनी हरकत

महाराष्ट्र के कल्याण में एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार को हुए मर्डर और सुसाइड केस में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि शख्स ने अपना हाथ काटकर खून से गर्लफ्रेंड की मांग भरी। इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी क्लिक की और फिर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने सीलिंग फैन से लटककर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने मौके से हाथ काटने में इस्तेमाल हुआ ब्लेड बरामद कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मौत से पहली ली सेल्फी में लड़की के सर पर खून साफ नजर आ रहा है जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले सेल्फी ली गई थी।

पुलिस ने कहा है कि अरुण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था। 12वीं की पढ़ाई करने के बाद वह अपने पिता को फैमिली बिजनेस में मदद करने लगा था। वहीं अरुण की गर्लफ्रेंड प्रतिमा एक बैंक के लिए काम करती थीं। वह डिस्टेंस एजुकेशन के जरिए एमकॉम की पढ़ाई भी कर रही थीं। पुलिस का कहना है कि अजय और प्रतिमा कि एक साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

पुलिस ने कहा है कि अरुण ने पिता को बताया था कि वह वाराणसी जा रहा है और कुछ दिन बाहर रहेगा। बनारस से उसने मुंबई की ट्रेन ली थी। कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह प्रतिमा से मिला और शुक्रवार को 1:30 बजे दिन में दोनों नीलम गेस्ट हाउस में पहुंचे।

होटल स्टाफ का कहना है कि एक बार कमरे में जाने के बाद ये कपल बाहर नहीं आया और रूम सर्विस से 7:30 बजे शाम में पानी मांगा। रात 9:30 बजे डिनर के लिए जब एक होटल स्टाफ ने कपल के कमरे के बाहर आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद होटल वालों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो प्रतिमा बिस्तर पर मृत पड़ी थीं, जबकि अरुण की बॉडी सीलिंग फैन से लटकती हुई मिली। पुलिस के मुताबिक, सुसाइड से पहले उसने तकिए से प्रतिमा का गला दबा दिया था।

शनिवार को अरुण का परिवार शव लेने के लिए मुंबई पहुंचा। वहीं, पुलिस अभी इस केस में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची और तकनीकी सबूतों का इंतजार कर रही है।

Tags :
|
|
|

Advertisement