Advertisement

  • कहीं आपकी गर्लफ्रेंड दे तो नहीं रही आपको धोखा, पता लगाने के लिए इन बातों पर दे ध्यान

कहीं आपकी गर्लफ्रेंड दे तो नहीं रही आपको धोखा, पता लगाने के लिए इन बातों पर दे ध्यान

By: Ankur Thu, 07 Mar 2019 12:28 PM

कहीं आपकी गर्लफ्रेंड दे तो नहीं रही आपको धोखा, पता लगाने के लिए इन बातों पर दे ध्यान

वर्तमान समय में अधिकतर युवा रिलेशनशिप में है और अपने पार्टनर के साथ जिंदगी बिताने के सपने देखते हैं। लेकिन जितना आज के समय में प्यार है उतना ही धोखा भी है। जी हाँ, वर्तमान समय में देखा जा रहा है कि अधिकतर लडकियाँ अपने बॉयफ्रेंड को धोखा दे रह है और उनकी जिंदगी बर्बाद कर देती है। अगर आप भी इस धोखे से बचना चाहते है तो पता करें कि कहीं आपकी गर्लफ्रेंड आपकी पीठ पीछे आपको धोखा तो नहीं दे रही हैं। तो आइये आज हम बताते हैं आपको इसे पता करने के टिप्स के बारे में।

* हमेशा झूठ बोलना

अपनी हर बाते बताने वाली आपकी गर्लफ्रेंड क्या छोटी -छोटी बातों के लेकर आपसे झूट बोलने लगी है तो यह सॉफ इशारा करता है की वह आपसे कुछ छिपा रही है। ऐसे मे आपको वजह जानने की कोशिश करनी चाहिए की आख़िर वो आपसे झूट क्यू बोल रही है। अगर कोई अच्छा जबाब ना मिले तो समझ जाइए की अब आपका रीलेशन उसकी नज़र मे मायने नहीं रखता।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

girlfriend cheating,relationship tips,cheating tips,how to know girlfriend cheating ,गर्लफ्रेंड, गर्लफ्रेंड का धोखा, रिलेशनशिप टिप्स, गर्लफ्रेंड के धोखे के संकेत

* कॉमन फ्रेंड्स से पता करे

क्या आप अपने कॉमन फ्रेंड्स के बिहेवियर मे सडन्ली से कोई बदलाव देख रहे है? हो सकता है की आपके दोस्त आपकी गर्लफ्रेंड के बारे मे बाते कर रहे हो जो आपको पता ना हो तो आपको अपने दोस्त की बातों पर ध्यान देना चाहिए। क्या पता उन्हे आपकी गर्लफ्रेंड की किसी और से दोस्ती के बारे मे सब कुछ पता हो लेकिन वह आपके सामने ज़ाहिर ना करे।

* बिना बात के झगड़ना


अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बिना बात के झगड़ा करने लगे या आपकी हर बात पर उसे गुस्सा आने लगे तो उसके इस बिहेवियर को नज़रअंदाज करने की जगह कोई वजह तो ज़रूर होगी। इन संकेतो को समझने शुरू दीजिए।

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

girlfriend cheating,relationship tips,cheating tips,how to know girlfriend cheating ,गर्लफ्रेंड, गर्लफ्रेंड का धोखा, रिलेशनशिप टिप्स, गर्लफ्रेंड के धोखे के संकेत

* इग्नोर करना

जब आपकी गर्लफ्रेंड ना तो आपको कॉल करे और ना ही कोई मेसेज करे और ना ही व्हाट्सएप्प पे कोई रिप्लाइ आए तो ये आपके लिए अच्छे संकेत नहीं है। कभी-कभी तो चलता है लेकिन अक्सर ऐसा होना इशारा कर रहा है की दाल मे कुछ कला है। हो सकता है की वो आपको इग्नोर कर रही हो क्यूंकी उस को कोई और पसंद आ गया है।

# लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, देती है प्यार में धोखा

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

Tags :

Advertisement