Advertisement

  • इन लड़कियों को अक्सर मिलता है प्यार में धोखा, जानें और सतर्क रहें

इन लड़कियों को अक्सर मिलता है प्यार में धोखा, जानें और सतर्क रहें

By: Ankur Tue, 14 May 2019 1:54 PM

इन लड़कियों को अक्सर मिलता है प्यार में धोखा, जानें और सतर्क रहें

प्यार एक ऐसा अहसास हैं जब दो दिल पूरी दुनिया को भूलकर एक-दूसरे में रम जाना चाहते हैं और पूरी तरह से एक-दूसरे के लिए समर्पित रहते हैं। हांलाकि आजकल यह प्यार देखना मुश्किल हो गया हैं। आज के समय में सिर्फ शारीरिक आकर्षण दिखाई देता हैं। इस वजह से आगे चलकर प्यार में धोखा नसीब होता हैं। आज हम आपको प्यार में धोखे से जुड़ी जानकारी देने जा रहे है जिसके अनुसार इन लड़कियों को अक्सर प्यार में धोखा मिलता हैं और इनकी लव लाइफ लंबी नहीं चल पाती हैं। तो आइये जानते हैं उन लड़कियों के बारे में।

A नाम वाली लड़कियां

वैसे तो इस नाम वाली लड़कियों को प्यार तो मिलता है लेकिन भी भी पूरी तरह से या कहे 100% नहीं मिल पाता हैं। इनकी लवस्टोरी हैप्पी एंडिंग तक नहीं पहुंच पाती। इनकी लाइफ में अक्सर कोई न कोई टेंशन बनी रहती हैं जिस वजह से ये अपनी लव लाइफ को कभी अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाती। कभी-कंभार ये अपनी लाइफ में इतनी चिड़चिड़ी हो जाती हैं और इनका प्यार से विश्वास ही उठ जाता हैं।

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

relationship tips,relationship tips in hindi,these girls cheated in love,cheating in love ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, प्यार में धोखा, इन लड़कियों को प्यार में धोखा

C नाम वाली लड़कियां

प्यार के मामले में C अक्षर के नाम वाली लड़कियां कुछ ज्यादा हिम्मत दिखाने वाली और तेज होती हैं। इनमें सब्र बहुत कम होता है और हर काम का तुरंत नतीजा चाहती। अपनी इसी आदत के कारण इन्हें कई बार प्यार में परेशानी भी उठानी पड़ती हैं। दरअसल, इनकी इसी आदत के कारण पार्टनर इनसे बोर हो जाता है और इनको छोड़ने की ठान लेता है।

G नाम वाली लड़कियां

'जी' (G) नाम के अक्षर वाली लड़कियां दिल की काफी साफ और प्यार के मामले में शर्मीले होती हैं। जिसे भी प्यार करती हैं उसे दिल से चाहती हैं लेकिन जिंदगी में कई बार धोखा खाती हैं। हालांकि ये अपनी गलतियों को दोबारा नहीं दोहराती बल्कि उनसे सबक लेकर आगे बढ़ती हैं और इनके मन में जो होता है वो करके सांस लेती हैं।

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

relationship tips,relationship tips in hindi,these girls cheated in love,cheating in love ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, प्यार में धोखा, इन लड़कियों को प्यार में धोखा

K नाम वाली लड़कियां

इस अक्षर के नाम वाली लड़कियां भले ही अपने पार्टनर से कितना ही प्यार क्यों न करें लेकिन वो इनके साथ कभी न कभी किसी न किसी वजह को लेकर बेवफाई कर ही जाता हैं। धोखा खाने के बाद इस अक्षर के नाम वाली लड़कियां पूरी तरह टूट जाती हैं। इन्हें समझ नहीं आता आखिर इनकी किस्मत बुरी है या कुछ और। मगर यह लाइफ में एक बार धोखा खाने के बाद दुबारा प्यार में नहीं पड़ती।

P नाम वाली लड़कियां

इनकी लाइफ में हर बार ऐसी परिस्थितियां आती हैं जिसके चलते इन्हें कभी सच्चा प्यार नसीब नहीं हो पाता। यदि इन्हें चाहने वाला तो मिल जाता है लेकिन इन्हें वैसा प्यार नहीं मिल पाता, जिसकी ये उम्मीद रखती हैं। हालांकि इस नाम वाली लड़कियां अपनी फूटी किस्मत को स्वीकर करके लाइफ में सेटल होने की कोशिश में लग जाती हैं।

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

Tags :

Advertisement