Advertisement

  • हर महिला रहती है अपने पुरुष पार्टनर की इन 5 आदतों से परेशान, चाहकर भी बदलना मुश्किल

हर महिला रहती है अपने पुरुष पार्टनर की इन 5 आदतों से परेशान, चाहकर भी बदलना मुश्किल

By: Ankur Tue, 14 May 2019 2:12 PM

हर महिला रहती है अपने पुरुष पार्टनर की इन 5 आदतों से परेशान, चाहकर भी बदलना मुश्किल

हर रिलेशनशिप प्यार और भरोसे पर टिकी हुई होती हैं। क्पोई भी रिलेशनशिप पूरी तरह से परफेक्ट महीन होती हैं बल्कि दोनों पार्टनर्स को मिलकर उसे परफेक्ट बनाने की हर संभव कोशिश करनी पड़ती हैं। खासतौर से महिलाओं कप अपने पुरुष पार्टनर की आदतों को बदलने की भरपूर कोशिश करनी पड़ती हैं। आज हम आपको पुरुषों की उन्हीं आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे महिलाऐं परेशान रहती हैं और पुरुष इन आदतों को छोड़ नहीं पाते हैं। तो आइये जानते हैं पुरुषों की इन आदतों के बारे में।

अनदेखी करना

उदास या मुसीबत में होने पर भी पार्टनर का आपको अनदेखा करना रिश्ते के लिए खतरनाक हो सकता है। ऐसे में आपको पार्टनर से बात करके इसका हल ढूंढना चाहिए।

अपनी बात पर अडिग रहना

अगर आपका पार्टनर भी घंमडी या अपनी बात पर अडिग रहने वाला है तो आपके रिलेशनशिप में मुसीबत खड़ी कर सकता है। इतना ही नहीं, इससे आपके आत्मविश्वास पर भी असर पड़ता है। ऐसे में आपकोतय करना चाहिए ऐसी रिलेशनशिप में आपको कब तक रहना है।

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

relationship tips,relationship tips in hindi,habits of male partner ,रिलेशनशिप टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स हिंदी में, पुरुषों की आदतें, महिलाओं की परेशानी

अधिक फ्लर्ट करना

पार्टनर का दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करना भी रिश्ते में दरार ला सकता है। आपके पार्टनर की किसी के साथ फ्लर्ट करने की एक सीमा तय होनी चाहिए इसलिए उनके साथ इस बारे में चर्चा जरूर करें।

ध्यान ना रखना

हर लड़की चाहती हैं कि उसका पार्टनर केयरिंग हो, जो छोटी-छोटी बातों पर प्यार जताने के साथ वक्त-वक्त पर गिफ्ट भी दें लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं जो छोटी-छोटी चीजों को इग्नोर कर देते हैं। जबकि यही चीजें आपके रिश्ते की डोर को मजबूत बनाते हैं।

झूठ बोलना

मजबूत रिलेशनशिप की नींव ही सच पर खड़ी होती है। ऐसे में पार्टनर का बात-बात पर झूठ बोलना उनके धोखेबाजी की निशानी हो सकती है। अगर आपका पार्टनर झूठ बोलने की आदत नहीं छोड़ रहा है तो इस रिश्ते में रहने से पहले आपको एक बार सोच लेना चाहिए।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

Tags :

Advertisement