Advertisement

  • Valentine Week Special: लड़कियों को भी जानना जरूरी है डेटिंग टिप्स, लड़के हो जाएंगे उनके दीवाने

Valentine Week Special: लड़कियों को भी जानना जरूरी है डेटिंग टिप्स, लड़के हो जाएंगे उनके दीवाने

By: Ankur Tue, 05 Feb 2019 4:14 PM

Valentine Week Special: लड़कियों को भी जानना जरूरी है डेटिंग टिप्स, लड़के हो जाएंगे उनके दीवाने

अक्सर देखा गया है कि डेटिंग पर जाते समय सभी लड़कों को टिप्स देते हैं ताकि लडकियां उनसे इम्प्रेस हो जाए, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कियों को भी डेटिंग टिप्स की जरूरत होती है, नहीं तो उनकी हंसी भी उड़ सकती हैं। इसलिए अज हम आपक लड़कियों के लिए कुछ डेटिंग टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से लड़के आपके दीवाने हो जाएंगे औए आपकी डेट परफेक्ट रहेगी। तो आइये जानते है लड़कियों के लिए इन डेटिंग टिप्स के बारे में।

* डोंट चैंज मी यार


लड़कों को सबसे ज्यादा गुस्सा इस बात पर आता है कि लड़कियाँ उन्हें बदलने की कोशिश करती है। जब पहली बार उनके साथ हों या अकेले में क्वॉलिटी टाइम बिताएँ तब बात-बात पर मत टोकिए। उन्हें ऐसा न लगें कि आप उनकी टीचर हैं। वे चाहते हैं कि जैसे वे हैं, वैसे ही उन्हें स्वीकार किया जाए। भले ही यह बात वे खुलकर न कह पाएँ।

* उफ, कितना कन्फ्यूजन

प्यार करती भी हैं और नहीं भी करती हैं। यह कभी हाँ, कभी ना वाली सिचुएशन लड़कों को इरिटेट करती है। एक बार अगर स्वीकार कर लिया कि दोनों के बीच प्यार-व्यार जैसा कुछ है तो फिर डाइलेमा क्रिएट ना करें। बीच-बीच में यह ना दर्शाएँ कि गलत निर्णय ले लिया है, चलो फिर लौट चलें पीछे। जब डेट पर जाएँ तब पूरे होशोहवास में उसी समय में रहें। यह नहीं कि फ्यूचर की बिना मतलब की चिंता में सारी डेट का सत्यानाश कर बैठें। फ्यूचर की चिंता जरूरी है लेकिन उसके लिए बेचैनी ना जताएँ बल्कि पूरी गंभीरता से सोचें अपने पार्टनर को परखें।

# पढ़ाई के लिए बेटी को भेज रहे है दूर, जरूर रखें इन बातों का ध्यान

# बेटी की शादी से पहले हर पिता को बतानी चाहिए ये बातें, जीवन में आएगी खुशहाली

dating tips,dating tips for women,valentines 2019 ,वैलेंटाइन 2019, रोज डे 2019, फर्स्ट डेट, फर्स्ट डेट टिप्स, रिलेशनशिप टिप्स, लड़कियों के टिप्स, डेटिंग टिप्स

* डोंट बी सीरियस यार!

डेट का मतलब, शिकवे-शिकायत, लड़ाई-झगड़ा़ रूठना-मनाना तो कतई नहीं है। बड़ी मुश्किल से आप दोनों अपना समय चुरा कर एक-दूजे से मिलने पहुँचे हैं। अगर एक-दूसरे के विरूद्ध ढेर सारी बातें कहने की हैं भी तो अंदाज सॉफ्ट रखिए। हो सकें तो अपनी बात को कुछ यूँ रखिए कि 'देखो, उस दिन तुमने जो किया उस पर मुझे कुछ कहना है लेकिन मैं नहीं चाहती कि अपनी डेट खराब हो इसलिए आज उस बात को मैं पेंडिंग रख रही हूँ पर हाँ नेक्स्ट टाइम अगर यह रीपिट हुआ तो शायद डेट पर ही लड़ बैठूँ।' आपका साथी आपकी इस मासूमियत पर फिदा हो जाएगा।

* इस बार इतना ही

एक ही डेट पर जमाने भर की पोटली खोलकर ना बैठ जाएँ। हर डेट के लिए कुछ नया होना चाहिए। अपनी उलझनों को तब ही रखें जब वह आपसे पूछे। उसे सुनिए ज्यादा और बोलिए कम। एकदम चुप्पी भी अच्छी नहीं। पर हाँ, हर बार का डोज डिसाइड होना चाहिए। स्माइल भी बिना मतलब ना खर्च करें संतुलित और संयमित स्माइल का जादू देर तक रहता है। बिना मतलब की हँसी वह झेल तो लेगा लेकिन कहीं ना कहीं आपको लेकर वह शंकित हो सकता है कि आप नकली तो नहीं?

# हर पति-पत्नी के रिश्ते में पनपती है ये 5 शिकायतें, जानकर आप भी करेंगे समर्थन

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

Advertisement