Advertisement

  • अपने दोस्त की शादी में इस तरह सजाए डिनर टेबल और दे एक बेहतरीन तोहफा

अपने दोस्त की शादी में इस तरह सजाए डिनर टेबल और दे एक बेहतरीन तोहफा

By: Megha Thu, 09 Aug 2018 6:53 PM

अपने दोस्त की शादी में इस तरह सजाए डिनर टेबल और दे एक बेहतरीन तोहफा

दो आत्माओ का मिलन है शादी जिसे यादगार बनाने के लिए लोग क्या नही करते है। फूलो की डेकोरेशन से लेकर मंडप तक सब कुछ थीम के अनुसार से ही सजाते है। ऐसे में आजकल एक थीम प्रचलन में है जिसके उपयोग से भी शादी को यादगार बनाया जा सकता है। जिस टेबल पर बैठकर दूल्हा दुल्हन खाना खाते है उसे भी डेकोरेट किया जाता है, ताकि शादी को और भी यूनिक बनाया जा सके। आज हम आपको टेबल डेकोरेशन से जुड़े कुछ तरीके बताने जा रहे है तो आइये जानते है इस बारे में...

* शादी में टेबल डेकोरेशन को खास बनाना चाहते है तो सेंटर पिस का आईडिया बहुत ही अच्छा है। यह आजकल चल भी रहा और साथ ही आपकी शादी में कुछ नयेपन के लिए बिल्कुल सही भी है।

* वेडिंग टेबल डैकोरेशन के लिए आप हैंगिंग लैंटर्न का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इससे भी शादी को नयारूप दिया जा सकता है और साथ ही डेकोरेशन बहुत अच्छी हो जाएगी।

# जब खरीदना हो कालीन इन 5 बातों का रखे ध्यान

# बच्चो की त्वचा के साथ, बड़ो के लिए भी फायदेमंद - बेबी पाउडर

wedding lantern centerpieces for table decoration,table decoration,wedding decoration,food table decoration ,वैडिंग टेबल डेकोरेशन, टेबल डेकोरेशन, वेडिंग डेकोरेशन, फ़ूड टेबल डेकोरेशन

* लैंटर्न में दूल्हा-या दुल्हन की फोटो लगाकर आप उसे टेबल डैकोरेशन के लिए अलग तरीकें से इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आपकी डेकोरेशन थीम से सभी परिचित हो जायेंगे।

* टेबल डैकोरशन के लिए फूलों के साथ लैंटर्न को सेंटर में रखकर आप सजावट कर सकते हैं।

* फूट्स के साथ करें टेबल डैकोरेशन भी एक बहुत अच्छा आईडिया है जिसे भी आप अपनी शादी में करवा सकते है।



# घर के कोनो में लौंग रखने से भाग जायेंगे कोक्क्रोच, जानिए और उपाय

# लकड़ी के फर्नीचर को आसानी से चमकाए इन चीजो के इस्तेमाल से, जाने

Advertisement