Advertisement

  • अक्सर महिलाऐं ऑफिस के दौरान करती है फैशन से जुड़ी ये गलतियाँ

अक्सर महिलाऐं ऑफिस के दौरान करती है फैशन से जुड़ी ये गलतियाँ

By: Kratika Mon, 23 Apr 2018 1:54 PM

अक्सर महिलाऐं ऑफिस के दौरान करती है फैशन से जुड़ी ये गलतियाँ

फैशन की जब भी बात की जाती है तो महिलाओं के लिए ही टिप्स बताये जाते हैं। हांलाकि पुरुष भी अपने फैशन के काम करते हैं लेकिन सिमित ही। महिलाओं के लिए कई फैशन हैं लेकिन जब बात ऑफिस ड्रेसिंग की आ जाती हैं तो बहुत ध्यान से ड्रेसिंग पर ध्यान दिया जाता हैं। क्योंकि अक्सर ऑफिस जाते समय फैशन को लेकर कुछ गलतियां करते हैं, जिनसे बचने में ही भलाई हैं। आज हम आपको फैशन से जुडी उन गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अक्सर महिलाऐं ऑफिस में करता हैं। तो आइये जाने इन गलतियों के बारे में और इन्हें करने से बचे।

* सलोपी पेंट्स : अगर आप ऑफिस सलोपी पेंट्स पहन कर जाना पसंद करती हैं तो आप एक बहुत बड़ा अपराध कर रही हैं और आपको अपने ड्रेसिंग सेंस पर काम करने की जरूरत हैं। इसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे लेकिन ये सच हैं कि इस तरीके के कपड़े पहनने से आपको कोई गंभीरता से नहीं लेता हैं।

# अपने फिगर के अनुसार चुने स्टाइलिश ब्लाउज

# सिंपल लुक होने पर भी इन इयर रिंगस से खिल उठेंगी आप

fashion tips,fashion trends,office fashion,females office dressing ,फैशन,फैशन टिप्स

* बैकपैक : क्या आप ऑफिस जाने के लिए एक बहुत सारा भार से भरा बैग लेकर जाती हैं? ऐसा करने से आप एक स्कूल की बच्ची लगेंगी और आप मजाक का पात्र बन सकती हैं। प्रोफेशनल लुक के लिए आप एक छोटा सा बैग या फिर ब्रीफकेस कैरी करें।

* ज्वेलरी : अगर आप ज्वेलरी लवर हैं तो आप इसे सही जगह पहन कर फ्लॉंन्ट कर सकती हैं। इसे ऑफिस पहन कर कभी न जाएं। एक क्लासी घड़ी और इयररिंग्स आपको एक प्रोफेशनल लुक देता हैं।

* ज्यादा परफ्यूम का इस्तेमाल करना : ऑफिस जाते समय हमें परफ्यूम का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि हमारा बॉडी ऑडर अच्छा रहें।। लेकिन इसे ज्यादा लगाने से इसकी खूशबू बदबू बन जाती हैं।

* जूतों पर भी दे ध्यान : अगर ऑफिस स्निकर्स पहनकर जाती हैं तो आप बहुत बड़ी गलती कर रही हैं । ऑफिस के लिए हमें सिंपल हील्स या आप फ्लैट भी पहन सकती हैं

# साड़ी पहनने के 5 अलग-अलग फैशन स्टाइल जो बना दे आपको Stylish

# सांवली त्वचा की लड़कियों के लिए खास लिपस्टिक शेड्स जो बनाए उनको सुन्दर और आकर्षक

Advertisement