Advertisement

  • ये ट्रेंडी बॉटम्स बनाएंगे आपके कॉलेज लुक को स्पेशल, जरूर करें ट्राई

ये ट्रेंडी बॉटम्स बनाएंगे आपके कॉलेज लुक को स्पेशल, जरूर करें ट्राई

By: Ankur Wed, 18 Mar 2020 5:49 PM

ये ट्रेंडी बॉटम्स बनाएंगे आपके कॉलेज लुक को स्पेशल, जरूर करें ट्राई

लड़का हो या लड़की सभी के लिए अपने कॉलेज का टाइम बहुत खास होता हैं। इस दौरान लड़कियां अपने लुक को लेकर बहुत सोचती हैं और खुद को स्टाइलिश दिखाने में भी कोई कसर नहीं छोड़तीं। लड़कियां इसके लिए अपने ड्रेसिंग स्टाइल के अनुसार वार्डरोब को सजाती हैं। आज इस कड़ी में हम आपके लिए ट्रेंडी बॉटम्स लेकर आए हैं जो आपके कॉलेज लुक को स्पेशल बनाने का काम करते हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

fashion tips,fashion tips in hindi,trendy bottom for girls,college going girls fashion ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिन्दी में, ट्रेंडी बॉटम्स, लड़कियों का कॉलेज लुक

सिगरेट पैंट्स

अगर आप लगातार चूड़ीदार या लैगिंग्स पहनकर बोर हो गईं हैं, तो मैडम ये पैंट्स केवल और केवल बस आपके लिए हैं। जी हां, सिगरेट पैंट्स को आप अपनी लॉन्ग शर्ट या कुर्ती के साथ कैरी कर सकती हैं। इतना ही नहीं, अगर आप कालेज में होने वाले जॉब इंटरव्यू के लिए पहनकर जाने वाली हैं, तो फॉर्मल लुक के लिए नॉर्मल नी-लेंथ कुर्ते के साथ इस पैंट को कैरी करें।

धोती पैंट्स

सलवार-पटियाला सलवार और चूड़ीदार को थोड़ा सा ब्रेक देकर आप इस बार अपनी कुर्ती के साथ उससे मिलता-जुलता धोती पैंट्स को ट्राई करें। हमारा यकीन मानिए ये आपके लुक को परफेक्ट बनाने में कोई कोताही नहीं बरतेंगे। यही नहीं इसे व्हाइट शर्ट के साथ टक-इन करके भी पहन सकती हैं। अपने लुक को और स्टाइलिश बनाने के लिए आप उसके साथ सिल्वर नेकपीसे-बैंगल्स को भी अपनी लिस्ट में शामिल कर सकती हैं।

fashion tips,fashion tips in hindi,trendy bottom for girls,college going girls fashion ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिन्दी में, ट्रेंडी बॉटम्स, लड़कियों का कॉलेज लुक

वाइड लेग्ड पैंट्स

वाइड लेग्ड पैंट्स का फैशन बहुत तेजी से आगे बढ़ा है। करीना कपूर खान से लेकर से दीपिका पादुकोण तक बॉलीवुड डीवाज़ भी अपनी गर्मियों को इन पैंट्स के साथ काफी कूल और स्टाइलिश बना रही हैं। इन पैंट्स की सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको कॉटन से लेकर डेनिम तक हर फैब्रिक में बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। इन पैंट्स को आप अपनी वाइट शर्ट (टक-इन करके) या फिटेड टॉप के साथ पेयर करें। लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि अगर हाइट कम है तो ज़्यादा फ्लेयर्ड वाली पैंट ना चुनें।

प्लाजो

आज के समय में हर महिलाएं और लड़कियों की जरूरत बन चुका प्लाज़ो एक बेहद कम्फर्टेबल बॉटम है। इस बॉटम को आप टी-शर्ट, शर्ट को टक-इन करके लॉन्ग कुर्ती के साथ या फिर किसी लूज़ टीशर्ट-टॉप के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इन गर्मियों के लिए ये बॉटम एक लाजवाब ऑप्शन है।

Tags :

Advertisement